1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रधानमंत्री ने कुशीनगर में मेडिकल कॉलेज सहित 12 विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

प्रधानमंत्री ने कुशीनगर में मेडिकल कॉलेज सहित 12 विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

प्रधानमंत्री मोदी ने कुशीनगर स्थित बरवा फार्म में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर निशाना साधा

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कुशीनगर में 280 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बनने वाले राजकीय मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखी। इसके साथ ही उन्होंने 180 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली 12 विकास परियोजनाओं का भी उद्घाटन और शिलान्यास किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कुशीनगर स्थित बरवा फार्म में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार, डबल ताकत से स्थितियों को सुधार रही है। वर्ष 2017 से पहले जो सरकार यहां थी उसे लोगों की दिक्कतों और गरीब की परेशानी से कोई सरोकार नहीं था।

उन्होंने योगी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि 2017 से पहले की सरकार में माफिया को लूट की खुली छूट थी। वहीं आज योगी के नेतृत्व में माफिया माफी मांगता फिर रहा है और सबसे ज्यादा दर्द भी माफियावादियों को हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि कुशीनगर मेडिकल कॉलेज में 500 बेड का अस्पताल होगा और यह शैक्षणिक सत्र 2022-2023 में एमबीबीएस पाठ्यक्रम के लिए 100 छात्रों का नामांकन करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X