1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को करेंगे ‘मन की बात’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को करेंगे ‘मन की बात’

PM नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को कार्यक्रम ‘मन की बात’ में देशवासियों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। ‘मन की बात’ का ये 82वां एपिसोड होगा।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को सुबह 11 बजे मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में देशवासियों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। ‘मन की बात’ का ये 82वां एपिसोड होगा।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में की मप्र की "हलमा परंपरा" की तारीफ, जानें क्या है हलमा परंपरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सितंबर में ‘मन की बात’ कार्यक्रम में डिजिटल लेनदेन से देश की अर्थव्यवस्था में आई स्वच्छता और पारदर्शिता का हवाला देते हुए कहा था कि इसके कारण भ्रष्टाचार में बहुत कमी आई है। प्रधानमंत्री ने नदियों को प्रदूषण मुक्त रखने के लिए सामूहिक कोशिशों और खादी उत्पादों के रिकॉर्ड कारोबार का आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने लोगों से त्योहारों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और ये सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया कि कोई भी टीकाकरण के “सुरक्षा चक्र” से बाहर ना रहे।

पढ़ें :- मन की बात में पीएम मोदी : देश के हर जिले में कम से कम 75 अमृत सरोवर बनाए जा सकते हैं

देश में आजादी के इतिहास की अनकही गाथाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए शुरू किए गए अभियान का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि करीब 5000 से ज्यादा नवोदित लेखक आजादी के जंग की कथाओं को खोज रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री ने सियाचिन की दुर्गम चोटी पर जाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले 8 दिव्यांगों के दल की सराहना की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...