1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : साधू के हत्यारे को पुलिस ने धर दबोचा

उत्तराखंड : साधू के हत्यारे को पुलिस ने धर दबोचा

हत्यारे ने किया चौकाने वाला खुलासा . साधू उसके साथ कुकर्म करता था और पैसे भी देता था.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रूड़की, 01 अक्टूबर। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर गांव स्थित मंदिर के कमरे में 17 सितम्बर को एक साधू की हत्या कर दी गई थी. अब खबर मिल रही है कि इस हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. आपको बता दें कि साधू की हत्या मामले का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। प्राप्त ख़बरों के अनुसार पुलिस ने साधू की हत्या करने वाले अपराधी ”धर्मेन्द्र” नाम के युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- उत्तराखंड : मुख्यमंत्री धामी छड़ी यात्रा को उत्तराखण्ड के पौराणिक तीर्थस्थलों के लिए करेंगे रवाना !

पुलिस के द्वारा हुई पूछताछ में अपराधी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि साधू उसके साथ कुकर्म करता था और पैसे भी देता था लेकिन अब पैसे नहीं दे रहा था, जिससे नाराज होकर उसने साधू की हत्या की है। हालाँकि मौत की असल वजह का पता अभी तक नहीं लग पाया है पुलिस जांच में जुटी हुई है.

आपको बता दें कि नसीरपुर गांव में बीते 17 सितम्बर को मंदिर के कमरे में एक साधू का शव मिला था। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौकाए वारदात पर पहुँच मामले की खोजबीन में जुट गई थी. पुलिस ने मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

खोजबीन करने के बाद से पुलिस ने अपने मुखबिर की सूचना पर बन्दरजुड़ा गांव के पास से धर्मेन्द्र को गिरफ्तार किया है। वहीं बता दें कि पुलिस ने धर्मेन्द्र के पास से मंदिर की चाबी और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। पुलिस अब युवक को जेल भेजने की तैयारी कर रही है

पढ़ें :- उत्तराखंड : सीएम धामी ने अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण !
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...