1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. उज्जैन: जनता की सुरक्षा के लिए सड़क पर दिखे आईजी, पुलिस कप्तान और एएसपी

उज्जैन: जनता की सुरक्षा के लिए सड़क पर दिखे आईजी, पुलिस कप्तान और एएसपी

उज्जैन को अपराध मुक्त बनाने के लिए पुलिस टीम रात के अंधेरे में सड़कों पर उतरी नजर आई। इस मुहीम में उज्जैन जोन के आईजी संतोष कुमार सिंह व पुलिस कप्तान भी शामिल थे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उज्जैन, 12 सितंबर (हि.स.)। अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर असामाजिक तत्व, गुंडों पर नजर रखने और इन से जनता को राहत दिलाने के लिए उज्जैन जोन आईजी संतोष कुमार सिंह, पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल और एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह अलग-अलग सड़कों पर रात 12:00 बजे के बाद सड़क पर नजर आए।

पढ़ें :- बाबा महाकाल के दर्शन को पहुंचे गौतम गंभीर, आप की पंजाब जीत पर दिया बड़ा बयान

उज्जैन के कई प्रमुख मार्गों के साथ गली मोहल्लों में भी बीती रात पुलिए अफसरों के वाहन दौड़ते नजर आए लेकिन उज्जैन पुलिस का भय इतना था कि गुंडे बदमाश असामाजिक तत्व सड़क पर नहीं दिखाई दिए। गश्त के दौरान कुछ पुलिसकर्मी नदारद मिले जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह की गाज गिर गई और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। रात 3:00 से 4:00 के बीच में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह का वाहन कई प्रमुख मार्गो से होते हुए संवेदनशील क्षेत्र खजूर वाली मस्जिद पहुंचा। यहां दो पुलिस के जवान ड्यूटी करने के दौरान घर पर आराम फरमाते मिले। तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया।

इधर उज्जैन पुलिस कप्तान का कहना है लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को पुलिस में रहने का कोई हक नहीं है। ईमानदारी से ड्यूटी नहीं करेंगे तो तुरंत कार्रवाई होगी। पुलिस कप्तान ने ये संदेश अपने मातहतों को दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- उज्जैनः मुख्यमंत्री ने 113 करोड़ के निर्माण कार्यों का किया ई-लोकार्पण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...