1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत की सुरक्षा बढ़ी

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत की सुरक्षा बढ़ी

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत की सुरक्षा व्यवस्था बुधवार से बढ़ा दी गई है। संजय राऊत के दादर स्थित निवास तथा उनके कार्यस्थल पर पुलिस बंदोबस्त बढ़ाया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अपने बेबाक बोलों की वजह से अक्सर सुर्खियाँ बटोरने वाले शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के लिए सुरक्षा इन्तेजामों में बढ़ोत्तरी की गयी है। केंद्रीय सूक्ष्म,लघु व मध्यम उद्यम मंत्री नारायण राणे एवं शिवसेना नेताओं के बीच बढ़ते तनाव के मद्देनजर शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत की सुरक्षा व्यवस्था बुधवार से बढ़ा दी गई है। संजय राऊत के दादर स्थित निवास तथा उनके कार्यस्थल पर पुलिस बंदोबस्त बढ़ाया गया है।

पढ़ें :- Maharashtra : महाविकास आघाड़ी के सहयोगी दलों में टकराव बढ़ा, संजय राऊत ने कहा- उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने रहेंगे

पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम बुधवार को संजय राऊत से उनके निवास पर मिले और उनकी सुरक्षा पर चर्चा की। प्रशांत कदम ने बाद में पत्रकारों को बताया कि संजय राऊत के घर के बाहर 10 हथियारबंद जवानों को तैनात किया गया है। उनके कार्यस्थल पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे एवं शिवसेना के बीच पिछले सप्ताह से जोरदार वाकयुद्ध चल रहा था। शिवसेना की ओर से संजय राऊत केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। इस पर नारायण राणे, उनके बेटे नीलेश राणे एवं नीतेश राणे ने संजय राऊत सहित शिवसेना को करारा जवाब देने संबंधी वक्तव्य दिया था। मुंबई पुलिस ने इसके बाद संजय राऊत की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...