1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर में डैकती करने वालों का फुटेज जारी, जानकारी देने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम

कानपुर में डैकती करने वालों का फुटेज जारी, जानकारी देने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम

— जानकारी देने वाले का नाम रखा जाएगा गोपनीय

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कानपुर, 20 सितम्बर। गोविन्द नगर में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस ने फुटेज जारी कर दिया है। इसके साथ जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। पुलिस ने जनता को भरोसा दिलाया कि जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

पढ़ें :- रोटोमैक ग्रुप के प्रबंध निदेशक विक्रम कोठारी का निधन, उद्योग जगत में फैली शोक की लहर

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के शिवम एनक्लेव अपार्टमेंट के प्रथम तल में जी 2 फ्लैट पर आशा देवी रहती है। दो दिन पहले रात बदमाशों ने आशा देवी को बंधक बनाने के बाद  उनकी नकदी व जेवरात लूट लिए थे। डैकती की घटना से पुलिस गंभीरता से लिया और पुलिस आयुक्त द्वारा थाना प्रभारी को लाइन लाजिर किया है। इसके साथ ही पुलिस ने बदमाशों का फुटेज जारी कर दिया है और जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये इनाम भी दिया जाएगा। इनकी पहचान व जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम गोपनीय रखा जाएगा। पुलिस की ओर से डीसीपी साउथ 9454400573, एडिशनल डीसीपी 9454400385, एसीपी गोविन्द नगर 9454401458 और कंट्रोल रुम का नंबर 9454400384 जारी कर जनता से सहयोग करने की अपील की गई है।

दो जगह सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश

डकैती की घटना के बाद जब बदमाश अपार्टमेंट से बाहर निकल रहे थे तो उस समय बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गये। यहां से बदमाश बाहर निकले और दो ग्रुपों में बंट गए। बारा देवी चौराहे के पास मिले फुटेज में साइकिल सवार दो बदमाश दिखाई दे रहे है। आशंका है कि घटना को लोकल गिरोह ने अंजाम दिया था। संभावना है कि वारदात में स्थानीय गिरोह शामिल हो सकता है। आरोपितों को रास्तों के बारे में ठीक से जानकारी थी।
हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- लखनऊ: फाइटर जेट मिराज का चोरी हुआ पहिया मिला, चोर ने कहा - ट्रक का पहिया समझ कर ले गए थे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...