1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा राज में बिजली बिलों की लूट से आमजन त्रस्त : प्रियंका वाड्रा

भाजपा राज में बिजली बिलों की लूट से आमजन त्रस्त : प्रियंका वाड्रा

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी सरकार की विद्युत व्यवस्था पर कई सवाल खड़े किये हैं। इस समस्या पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिजली बिलों की लूट से प्रदेश की जनता परेशान है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 30 अक्टूबर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश सरकार की विद्युत व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। प्रियंका ने शनिवार को ट्वीटर पर लिखा कि भाजपा राज में बिजली बिलों और स्मार्ट मीटरों की लूट से प्रदेश का आमजन बुरी तरह त्रस्त है।

आगे वह लिखती हैं कि मेहनत मजूरी करने वाले एक परिवार को बिजली विभाग ने 19 करोड़ 19 लाख रू. के बिजली बिल का नोटिस थमा दिया। प्रियंका ने प्रदेशवासियों को आश्वासन दिया है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर बिजली बिलों की इस लूट को खत्म किया जाएगा।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा

कांग्रेस ने बिजली बिल का मुद्दा उठाया

गौरतलब हो कि प्रियंका गांधी इस बीच आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए उत्तर प्रदेश में सक्रिय हो गयी हैं। शुक्रवार को वह उत्तर प्रदेश के बुन्देलखण्ड क्षेत्र में दौरे पर थीं। उन्होंने हमीरपुर में किसानों से मुलाकात की थी।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...