Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल: शरद पवार से मिलने दिल्ली पहुंचे अनिल देशमुख, लगाई जा रही हैं ये अटकलें

महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल: शरद पवार से मिलने दिल्ली पहुंचे अनिल देशमुख, लगाई जा रही हैं ये अटकलें

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली स्कार्पियों कार और मनसुख हिरेन की मौत को लेकर महाराष्ट्र में सियासी हलचल बढ़ गयी है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी ने वहां का सियासी पारा और ज्यादा बढ़ा दिया है। इस बीच एनसीपी के प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के बीच बैठक हुई है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली स्कार्पियों कार और मनसुख हिरेन की मौत को लेकर महाराष्ट्र में सियासी हलचल बढ़ गयी है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी ने वहां का सियासी पारा और ज्यादा बढ़ा दिया है। इस बीच एनसीपी के प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के बीच बैठक हुई है।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट पहुंचा BBC डॉक्यूमेंट्री पर बैन का विवाद,छह फरवरी को होगी सुनवाई

अनिल देशमुख दिल्ली स्थित शरद पवार के आवास पर उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के हटाने के बाद गृहमंत्री अनिल देशमुख को हटाने की अटकलें तेज हो गईं हैं। हालांकि, शरद पवार से मुलाकात के बाद अनिल देशमुख ने कहा कि कुछ गलतियां जरूर मिली है, जो माफ करने लायक नहीं है।

उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर का तबादला कर दिया गया है। अब मुंबई एटीएस और एएनआईए की जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई होगी। वहीं, इसको लेकर भाजपा लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है। भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है।

अधिकारियों की इच्छा पर सब काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश में मुकेश अंबानी तक सुरक्षित नहीं है, उन्होंने आगे कहा कि कमजोर कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के चलते मैंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे और राज्य में राष्ट्रपति शासम लगाने की मांग की है।

 

पढ़ें :- बापू की पुण्यतिथि पर राष्ट्रपति मुर्मू-पीएम मोदी ने राजघाट जाकर दी श्रद्धांजलि

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com