1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भ्रष्टाचार और घोटालों को ही काम मानती है कांग्रेस : जयराम ठाकुर

भ्रष्टाचार और घोटालों को ही काम मानती है कांग्रेस : जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने रामपुर जनसभा में कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस जनसेवा से ज्यादा घोटालों और भ्रष्टाचार को ही काम मानती है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रामपुर, 22 अक्टूबर। कांग्रेस के नेता 70 साल से अधिक उम्र के लाखों लोगों के लिए पेंशन के प्रावधान, घर-घर चूल्हा देने और हिमकेयर योजना के तहत हुए लाखों लोगों के मुफ्त इलाज को काम नहीं मानते। कांग्रेस के लिए लाखों करोड़ के घोटाले ही काम हैं। यह बात मुख्यमंत्री ने रामपुर में एक जनसभा में कही। शुक्रवार को मंडी संसदीय क्षेत्र के रामपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनसभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री ने भाजपा उम्मीदवार ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगे। मुख्यमंत्री कांग्रेस पर भी हमलावर रहे।

पढ़ें :- Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश में बीजेपी का 'मिशन रिपीट' तय- संबित पात्रा

उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय सीट से भाजपा ने पूर्व फौजी को टिकट दिया है। कांग्रेस इसे पचा नहीं पा रही। कांग्रेस के नेता कारगिल जैसे युद्ध को भी छोटा मानते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, “कांग्रेस के नेता कहते हैं कि सेना के जवानों का राजनीति में क्या काम। मुझे लगता है कि आज की राजनीति में ईमानदारी और निष्ठा से काम करने वालों की जरूरत है। एक फौजी से सच्चा और ईमानदार शख्स और कौन होगा? इसलिए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को टिकट दिया है।”

मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जो भी विकास हुआ है ये उन लोगों की देन है। तो कांग्रेस के नेताओं को यह भी स्वीकार करना चाहिए कि ये महंगाई किसकी देन है। आज प्रदेश में हमारी सरकार को बने हुए तीन साल से ज्यादा का वक्त हुआ है। कांग्रेस के नेता कहते हैं कि बेरोजगारी और महंगाई बहुत बढ़ गई है। इतने साल तक वो लोग सत्ता में रहे, उन्होंने बेरोजगारी और महंगाई को लेकर क्या किया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हिमाचल में सरकार ने कोई काम नहीं किया। हमने हिमाचल में चार लाख से ज्यादा 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों के लिए पेंशन का प्रावधान किया। घर-घर चूल्हा पहुंचाया। हिमकेयर योजना के तहत लाखों लोगों का मुफ्त इलाज हुआ। कांग्रेस के लोग इसको काम नहीं मानते। कांग्रेस के लोग तो एक लाख 76 हजार करोड़, एक लाख 86 हजार करोड़ के घोटालों को ही काम मानते हैं।

पढ़ें :- Himachal Pradesh : विधानसभा के तपोवन परिसर में खालिस्तान समर्थक पोस्टर लगाने वाले सलाखों के पीछे होंगे- मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि आज हम आप लोगों के बीच सहयोग मांगने आए हैं। आज देश मजबूत हाथों में है, इसे और मजबूती देने के लिए आप ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को जिताकर दिल्ली भेजिए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों को करवा चौथ और दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...