Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सियासत: दिलीप घोष नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, बताई ये वजह…

सियासत: दिलीप घोष नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, बताई ये वजह…

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने दिग्गज उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार रही है। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के भी चुनाव लड़ने के संकेत मिल रहे थे। लेकिन उन्होंने इसको लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने दिग्गज उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार रही है। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के भी चुनाव लड़ने के संकेत मिल रहे थे। लेकिन उन्होंने इसको लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी है।

पढ़ें :- बिहार: कटिहार में नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में हंगामा, सीएम के नहीं मिलने से थे लोग नाराज

उन्होंने कहा कि इसकी वजह बताते हुए कहा है कि पार्टी ने यह फैसला इसलिए लिया है ताकि मैं राज्यों में चुनाव प्रचार कर सकूं। दिलीप घोष ने कहा, ‘चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट में मेरा नाम नहीं रहेगा। पार्टी ने यह फैसला लिया है कि राज्य में चुनाव का प्रचार मेरे सुपरविजन में रहेगा।’

उन्होंने कहा कि, ऐसे में चुनावी व्यस्तता को देखते हुए पार्टी ने ये फैसला लिया है। बता दें कि, पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच वहां कांटे की टक्कर दिख रही है। दोनों पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा ने भी अपने दिग्गज स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतार दिया है।

 

पढ़ें :- Pervez Musharraf Death: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन, लंबे समय से थे बीमार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com