1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. प्रतीक गाँधी की फिल्म “रावण लीला” विवादों में घिरकर हुयी “भावई”

प्रतीक गाँधी की फिल्म “रावण लीला” विवादों में घिरकर हुयी “भावई”

दरअसल, कुछ दिनों से इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद हो रहा था , जिसके कारण मेकर्स ने अब फिल्म के टाइटल को लेकर एक फैसला लिया है

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ से डिजिटल दुनिया के स्टार बने गुजराती अभिनेता प्रतीक गांधी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रावण लीला’ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद अब इस फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है।

दरअसल, कुछ दिनों से इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद हो रहा था , जिसके कारण मेकर्स ने अब फिल्म के टाइटल को लेकर एक फैसला लिया है। मेकर्स ने अब इस फिल्म का टाइटल रावण लीला से बदलकर भावई कर दिया है, जिससे किसी की भावना को कोई आहत ना पहुंचे। फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए फिल्म के नए नाम का खुलासा किया।

प्रतीक गांधी इस फिल्म से बतौर मुख्य अभिनेता हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं। लवयात्री और मित्रों जैसी फिल्मों में नजर आ चुके प्रतीक गांधी अपकमिंग फिल्म ‘भावई ‘ में बतौर अभिनेता लीड रोल में होंगे । वहीं इस फिल्म में प्रतीक गांधी के साथ अभिनेत्री एंद्रिता रे, अंकुर भाटिया, अभिमन्यु सिंह, राजेश शर्मा, अंकुर विकल, राजेंद्र गुप्ता, गोपाल सिंह, फ्लोरा सैनी, अनिल रस्तोगी, कृष्णा बिष्ट जैसे कई कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी।फ़िल्म का निर्माण बैकबेंचर फ़िल्म्स के साथ धवल जयंतीलाल गड्डा, अक्षय जयंतीलाल गड्डा, पार्थ गज्जर और हार्दिक गज्जर ने किया है। वहीं इस फिल्म की कथा, पटकथा हार्दिक गज्जर ने लिखी है। इसके साथ ही हार्दिक गज्जर इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। यह फिल्म गांधी जयंती से ठीक एक दिन पहले यानी 1 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘स्कैम 1992 ‘ में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले प्रतीक गांधी के इस अपकमिंग फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X