1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज : महंत नरेन्द्र गिरी जी के मौत की जांच हाईकोर्ट के वर्तमान जज से कराई जाए – अखिलेश यादव

प्रयागराज : महंत नरेन्द्र गिरी जी के मौत की जांच हाईकोर्ट के वर्तमान जज से कराई जाए – अखिलेश यादव

भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि योगी राज में कोई सुरक्षित नहीं है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

प्रयागराज, 21 सितम्बर। महन्त नरेन्द्र गिरी के मौत की जांच हाईकोर्ट के वर्तमान जज से कराई जाए। उक्त बातें बाघम्बरी मठ में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेन्द्र गिरी का अन्तिम दर्शन एवं श्रद्धांजलि व्यक्त करने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज दोपहर मीडिया से कहीं।

पढ़ें :- सपा का 'ब्राह्मण वोट' के लिए फरसा उठाना मात्र ढोंग ? कहीं पार्टी के नेता दे रहे हैं ब्राह्मण विरोधी भाषण तो कहीं अखिलेश यादव ब्राह्मण उम्मीदवारों के काट रहे हैं टिकट

अखिलेश यादव  ने कहा कि राष्ट्रीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष एवं बाघम्बरी गद्दी के महन्त नरेन्द्र गिरी साधु -सन्तों में तो अपना प्रभाव रखते ही थे, वह आम जन मानस में भी लोकप्रिय थे। अचानक उनकी मौत पर सभी को आश्चर्य और संदेह है। उन्होंने मृत्यु के पूरे मामले की जांच हाईकोर्ट के किसी वर्तमान जज से कराए जाने की मांग की है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी मांग की।

भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि योगी राज में कोई सुरक्षित नहीं है। वह किसी मामले को लेकर बेहद तनाव में थे। सुना है कि उनकी बिल्डिंग पर बुलडोजर चलने वाला था। साधु-संत ही नहीं, पूरा देश सच्चाई जानना चाहता है। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव, एम एल सी डॉ मानसिंह यादव, संदीप पटेल भी मौजूद रहे।

उक्त जानकारी देते हुए सपा प्रवक्ता दान बहादुर मधुर ने बताया कि सपा अध्यक्ष दोपहर में हेलीकाॅप्टर से बमरौली हवाई अड्डे उतरे फिर कार से मठ पहुंचे। अखिलेश यादव मठ से वापस आने पर रास्ते में पूर्व अपर महाधिवक्ता कमल सिंह यादव के घर के सामने रुके। उन्हें बुलाकर सांत्वना दी और वादा किया कि फिर कभी घर आएंगे।

पढ़ें :- UP Elections 2022 : भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई से अखिलेश यादव को होता है दर्द- अमित शाह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...