1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्रीतुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी- PoK पर 2024 से पहले होगा भारत का कब्जा

श्रीतुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी- PoK पर 2024 से पहले होगा भारत का कब्जा

जगदगुरु रामभद्राचार्य ने चित्रकूट में कहा कि जबतक पाक अधिकृत कश्मीर को वापस लेकर भारत का अभिन्न हिस्सा नहीं बना लेते, तबतक विश्राम नहीं करेंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

चित्रकूट,14 नवंबर। स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर और पद्म विभूषण से सम्मानित स्वामी रामभद्राचार्य ने रविवार को पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर भविषयवाणी करते हुए कहा कि 2024 से पहले पीओके भारत का अभिन्न हिस्सा होगा।

श्रीतुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरु रामभद्राचार्य ने चित्रकूट में कहा कि जबतक पाक अधिकृत कश्मीर को वापस लेकर भारत का अभिन्न हिस्सा नहीं बना लेते, तबतक विश्राम नहीं करेंगे। उन्होंने दावा किया कि जिस तरह राम मंदिर निर्माण को लेकर भविष्यवाणी की थी कि 06 दिसंबर 2020 के पहले जन्मभूमि अयोध्या में भव्य मंदिर का शिलान्यास होगा। ठीक उसी तरह अब ये भविष्यवाणी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 2024 तक पाक अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तान के कब्जे से मुक्त कराकर उसे भारत का अभिन्न हिस्सा बना लेगें। जगदगुरु रामभद्राचार्य ने दावा किया कि मोदी सरकार इस दिशा में बड़ी गंभीरता और ठोस रणनीति के साथ काम कर रही है। इसके अलावा उन्होंने मोदी सरकार के वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव को लेकर केंद्र सरकार की ओर से किए गए इंतजामों की जमकर तारीफ की। इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि 1 अरब 11 करोड़ से अधिक देशवासियों का टीकाकरण कराकर बीजेपी सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है।

आगे श्रीतुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरु रामभद्राचार्य ने ये भी कहा कि विपक्ष चाहे जिनता भी मजबूत गठबंधन बना ले, लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी और केंद्र में मोदी का कोई विकल्प नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X