1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से मिले उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, जानें किन मुद्दों पर हुई बात !

उत्तराखंड : प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से मिले उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, जानें किन मुद्दों पर हुई बात !

राज्य से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

देहरादून, 28 सितंबर। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से शिष्टाचार भेंट की। आपको बता दें कि इस दौरान प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के बीच राज्य से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। वहीं बता दें कि भाजपा प्रदेश प्रभारी गौतम ने हाल ही में पुरोला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजकुमार की ओर से दिए गए त्यागपत्र के संबंध में भी विधानसभा अध्यक्ष से जानकारी प्राप्त की।

पढ़ें :- Jharkhand IAS Pooja Singhal Case : निशिकांत का ट्विट ‘वार’, चौधरी जी के मोबाइल डिटेल का राज किश्तों में खोलेंगे

आपको बता दें कि कल शाम पुरोला विधयाक राजकुमार ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया था. राजकुमार पहले कांग्रेस पार्टी में थे उसके बाद उन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी. पर कल देर शाम राजकुमार ने भाजपा से भी इस्तीफा दे दिया. लिहाज़ा उस सिलसिले में भी भाजपा प्रदेश प्रभारी और विधानसभा अध्यक्ष के बीच बात चित हुई.

आपको बता दें कि दुष्यंत गौतम ने 26 सितंबर को महिला मोर्चा की ओर से ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर हुई गंगा आरती की व्यवस्थाओं के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद की सराहना की। इस मुलाकात के दौरान भाजपा के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से संबंधित कई महतवपूर्ण विषयों पर भी चर्चा की। आपको बता दें कि कल महिला मोर्चा के कार्यक्रम में भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कांग्रेस उपाध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री को लेकर विवादित बयान दिया था.

जिसके बाद से उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी की महिला मोर्चा कमेटी और आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जम कर विरोध भी किया. सिर्फ इतना ही नहीं दुष्यंत गौतम के खिलाफ उतराखंड कांग्रेस कमेटी ने स्थानीय कोतवाली में शिकायत भी दर्ज कराई थी. बता दें उत्तराखंड में अगले साल २०२२ में विधानसभा चुनाव होना है ऐसे में सभी पार्टियां पुरे जोर शोर से चुनाव अभियान में जुट गईं हैं. इस कड़ी में राजनीतिक दलों द्वारा लगातार एक दूसरे पर तीखी टिप्पणी भी की जा रही है.

पढ़ें :- West Bengal : बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस में की वापसी, अभिषेक बनर्जी ने किया पार्टी में स्वागत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...