1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के पीछे से हटाया पति का सरनेम, फैंस हुए परेशान, तो इस बीच प्रियंका ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैट्रिक्स’ का पोस्टर जारी किया

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के पीछे से हटाया पति का सरनेम, फैंस हुए परेशान, तो इस बीच प्रियंका ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैट्रिक्स’ का पोस्टर जारी किया

सोमवार को यानी 22 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा बायो में कुछ बदलाव किए। इस बदलाव में प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम 'जोनस' हटा दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सभी के फेवरेट कपल रहे हैं। लेकिन फिलहाल दोनों के बारे में चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सोमवार को यानी 22 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा बायो में कुछ बदलाव किए। इस बदलाव में प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया है।

पढ़ें :- Test Cricket : जसप्रीत बुमराह ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, टेस्ट क्रिकेट में एक ओवर में सबसे ज्यादा 35 रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड

प्रियंका और निक का हुआ तलाक?

वहीं प्रियंका का सरनेम ‘जोनस’ हटा देने के बाद से ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल बढ़ गई है। यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि निक और प्रियंका के रिश्ते में खटास आ गई है। कुछ फैंस का मानना है कि दोनों तलाक लेने वाले हैं।

तो उधर तलाक की अफवाहों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल अकाउंट्स से ‘मैट्रिक्स’ फिल्म का पोस्ट जारी किया है। प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट में फोटो के साथ एक कैप्शन लिखा है। प्रियंका ने लिखा- ‘और ये रही वो।’ Re-enter #TheMatrix 12.22.21।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका की फिल्म ‘मैट्रिक्स’ 12 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म HBO मैक्स के बैनर के तहत बन रही है। इस फिल्म का नाम ‘द मैट्रिक्स रिसेक्शन’ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...