1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते के बीच आई दरार, अब प्रियंका ने उठाया ये कदम…

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते के बीच आई दरार, अब प्रियंका ने उठाया ये कदम…

Priyanka Chopra Reaction On Divorce with Nick Jonas : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते के बीच मनमुटाव की खबर आते ही फैंस को बड़ा झटका लगा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वर्ष 2018 में अमेरिकी सिंंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी की थी। इसके बाद ये दोनों ही कई प्रोग्राम में एक साथ देखे गए। लेकिन अब खबर ये हैं कि प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से अलग होने वाली है।

पढ़ें :- Katrina Kaif Vicky Kaushal Reception : विक्की कैटरीना के रिसेप्शन में शामिल नहीं होंगे ये मशहूर सितारे, जानिए क्या है वजह

 

प्रियंका और निक के रिश्ते के बीच आई दरार

प्रियंका चोपड़ा ने शादी के बाद से ही अपना नाम प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था। लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट से अपने पति का सरनेम हटा लिया है। जिससे फैंस ये अंदाजा लगाने लगे हैं कि निक जोनस व प्रियंका के रिश्तों में दरार आने लगी है। प्रियंका चोपड़ा की इस प्रतिक्रिया के बाद लोगों को लगने लगा है कि वह जल्द ही अपने पति से अलग हो जाएंगी।

इस तरह की खबरों के तुल पकड़ते ही प्रियंका चोपड़ा की मां ने नाराजगी जताई। प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा ये सभी अफवाहें गलत हैं। इसके कुछ ही देर बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक के वर्कआउट वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैं तुम्हारी बाहों में ही मरना चाहती हूं। इस पोस्ट से पहले प्रियंका ने अपनी आगामी फिल्म मैट्रिक्स के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है।

priyanaka chopra reaction

पढ़ें :- विक्की-कैटरीना के एक सूत्र में बंधने पर मलाला-प्रियंका संग कई मशहूर हस्तियों ने बरसाया प्यार, देखिए किसने क्या कहा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...