1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी के लखनऊ पहुंचते ही प्रियंका वाड्रा रिहा, जायेंगे लखीमपुर

राहुल गांधी के लखनऊ पहुंचते ही प्रियंका वाड्रा रिहा, जायेंगे लखीमपुर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नई दिल्ली से लखनऊ पहुंचते ही यूपी पुलिस ने हिरासत में ली गयी महासचिव प्रियंका वाड्रा को रिहा कर दिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 06 अक्टूबर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नई दिल्ली से लखनऊ पहुंचते ही यूपी पुलिस ने हिरासत में ली गयी महासचिव प्रियंका वाड्रा को रिहा कर दिया। सीतापुर में रिहा हुई प्रियंका और लखनऊ आये राहुल गांधी समेत पांच कांग्रेस नेता लखीमपुर जायेंगे।

पढ़ें :- यूपी पुलिस ने किसानों के खिलाफ दायर की 1300 पन्नों की चार्जशीट, पढ़ें क्या है पूरा मामला ?

बीते 72 घंटों में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सबसे ज्यादा चर्चा में रही और इस दौरान प्रियंका को लखनऊ से लखीमपुर जाते वक्त सीतापुर में पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। प्रियंका को सीतापुर जनपद के पीएसी गेस्ट हाउस में रखा गया था। प्रियंका के बंद रहने के दौरान सत्याग्रह कर झाड़ू लगाने और लखीमपुर के वीडियो को साझा किया गया।
प्रियंका वाड्रा के रिहाई पर कांग्रेस के नेताओं ने प्रश्न चिन्ह भी लगाया और इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के आबजर्वर भूपेश बघेल को भी लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया। जिससे कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी को लखीमपुर मामले में लखनऊ आना पड़ा।

बुधवार को अपराह्न बाद लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पहले पुलिस अधिकारियों ने लखीमपुर की परिस्थिति से अवगत कराया और इससे बाद उन्हें वहां ना जाने को कहा। अधिकारियों की बातों को सुनने के बाद राहुल गांधी नहीं माने तो अधिकारियों ने कांग्रेस की ओर से पांच नाम मांगें।

वही सीतापुर में प्रियंका वाड्रा के रिहा होने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ा और उन्होंने गेस्ट हाउस के बाहर जमकर नारेबाजी की। मौके पर मौजूद नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का जोश उमंग बढ़ाते हुए नारेबाजी की।
हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' को तुरंत पद से हटाए सरकार- मल्लिकार्जुन खड़गे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...