1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. श्मशान घाट की घेराबंदी पर प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, कहा-अपनी ऊर्जा इस त्रासदी को छुपाने, दबाने में लगाना व्यर्थ है

श्मशान घाट की घेराबंदी पर प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, कहा-अपनी ऊर्जा इस त्रासदी को छुपाने, दबाने में लगाना व्यर्थ है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में श्मशान घाट पर जलाए जा रहे शवों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक साथ कई चिताएं जलती हुई दिख रही हैंं। वीडियो वायरल होते ही लखनऊ नगर निगम ने श्मशान घाट के चारो तरफ टीन शेड लगाना शुरू कर दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में श्मशान घाट पर जलाए जा रहे शवों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक साथ कई चिताएं जलती हुई दिख रही हैंं। वीडियो वायरल होते ही लखनऊ नगर निगम ने श्मशान घाट के चारो तरफ टीन शेड लगाना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- बुर्का पहनकर डांस करने पर कर्नाटक के इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को किया गया सस्पेंड - देखें वीडियो

वहीं, इस कदम के बाद फिर से प्रशासन की कलई खुलने लगी। उधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस वीडियो को लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने श्मसान के वीडियो को साझा करते हुए ट्वीट किया है।

साथ ही लिखा है कि, उप्र की सरकार से एक निवेदन है कि अपना समय, संसाधन और ऊर्जा इस त्रासदी को छिपाने, दबाने में लगाना व्यर्थ है। महामारी को नियंत्रित करने, लोगों की जान बचाने, संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाइए। यही वक्त की पुकार है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...