1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नवाब मलिक के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, मंत्री पद से हटाने की मांग

नवाब मलिक के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, मंत्री पद से हटाने की मांग

बई भाजपा अध्यक्ष मंगलप्रभात लोढ़ा ने कहा कि नवाब मलिक ने आज असत्य व झूठा आरोप पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर लगाया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंत्रालय परिसर में बुधवार को महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक के विरुद्ध जोरदार प्रदर्शन किया और उन्हें तत्काल मंत्री समूह से हटाने की मांग की।

मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगलप्रभात लोढ़ा ने कहा कि नवाब मलिक ने आज असत्य व झूठा आरोप पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर लगाया है। इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं की आहत भावनाओं को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को तत्काल मंत्री नवाब मलिक को अपने मंत्री समूह से हटा देना चाहिए।

बुधवार को मंत्री नवाब मलिक ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर जाली नोट चलाने वालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। साथ ही नवाब मलिक ने दाऊद इब्राहिम के करीबी रियाज भाटी को डबल पासपोर्ट के साथ पकड़े जाने पर उसे मदद करने और उसे मुंबई में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल करवाने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुंबई और पुणे में नवाब मलिक के विरोध में आंदोलन किया। हालांकि देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के आरोप के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि ‘सूअर’ लोगों से लड़ाई नहीं करना चाहिए, यह वे जानते हैं, इसलिए इस मामले पर वे टिप्पणी नहीं करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X