1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जताया विरोध

लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जताया विरोध

हरिद्वार में जगह जगह सड़के धंसने व खराब होने की वजह से लोक निर्माण विभाग के खिलाफ व्यापारियों ने विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हरिद्वार, 14 सितंबर। महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी के नेतृत्व में खड़खड़ी में नागरिकों ने लोक निर्माण विभाग के खिलाफ विरोध जताया।

पढ़ें :- Uttarakhand : IAS अधिकारी रामविलास यादव आय से अधिक सम्पत्ति मामले में फंसे, कई ठिकानों पर उत्तराखंड विजिलेंस की रेड

इस मौके पर सुनील सेठी ने कहा कि पूरे शहर में जगह-जगह बारिश में सड़कें उखड़ने लगी हैं। साथ ही जगह-जगह सड़कें धंस रही हैं, इससे रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं। राहगीर चोटिल हो रहे हैं लेकिन विभाग मूकदर्शक बना हुआ है। भीमगोडा क्षेत्र में सड़कों की खराब हालत की वजह से यात्रियों से लेकर आम जनमानस को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। पानी जमा हो रहा है जिससे डेंगू जैसी बीमारियां भी पनप रही हैं।

उन्होंने कहा कि खड़खड़ी से भीमगोडा तक बनी सड़क पर दोनों तरफ कुछ जगह छोड़ी गई है, जिसे अभी तक भरा नहीं गया है। इसकी वजह से पैदल राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है। व्यापारियों को भी दिक्कत हो रही है। कुंभ मेले के समय लोक निर्माण विभाग की लापरवाही ओर घटिया सामग्री से बनी सड़कें कनखल, मध्य हरिद्वार, अपर रोड पर अभी से टूटने को तैयार हैं। जगह-जगह शहर में सड़कें धंस रही हैं। भूमिगत कार्यों में अनियोजित तरीके से बिना ठोस भरान किए लीपापोती कर सड़कें बनाई गई, जो जरा सी बारिश में उखड़ रही हैं, जिसकी जांच होनी चाहिए।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...