1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात निजी सुरक्षा अधिकारी और सहायक हथियारों के साथ लापता

भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात निजी सुरक्षा अधिकारी और सहायक हथियारों के साथ लापता

दोनों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता अब्दुल रशीद जरगर की सुरक्षा में तैनात निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) और उसका सहयोगी रविवार देर रात से ही अपने हथियारों के साथ लापता हैं। दोनों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पढ़ें :- श्रीनगर आतंकी हमला : एक और घायल जवान ने दम तोड़ा, शहीद जवानों की संख्या हुई तीन

लापता पीएसओ तथा सहयोगी की पहचान साकिब तांत्रे पुत्र सनाउल्लाह तांत्र निवासी बोहिपोरा और उसके सहयोगी आरिफ अहमद पुत्र बशीर अहमद मीर निवासी बोहिपोरा के रूप में हुई है। इस बीच पीएसओ साकिब की तलाश में पुलिस की एक टीम बीती रात जब उसके घर पहुंची तो परिजनों ने बताया कि वह घर आया था परंतु कुछ ही समय बाद वहां से चला गया। हालांकि पुलिस की तरफ से इस सम्बंध में कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। पुलिस द्वारा इतना कहा गया है दोनों की तलाश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कश्मीर में टारगेट किलिंग के बाद भाजपा नेता अब्दुल रशीद जरगर को सालकूट में पीडब्ल्यूडी भवन में रखा गया है। ये दोनों पीएसओ वहीं तैनात थे और दोनों पीडब्ल्यूडी भवन से ही लापता हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...