1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अलगाववादी नेता ने पंजाब के मुख्यमंत्री को फोन कर दी जान से मारने की धमकी

अलगाववादी नेता ने पंजाब के मुख्यमंत्री को फोन कर दी जान से मारने की धमकी

ऑडियो सन्देश में पन्नू ने कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सिंह की राजनीतिक मौत होगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

खालिस्तानी अलगाववादी सिख्स फॉर जस्टिस नेता और अमेरिका वासी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यालय में फोन कर उन्हें चुनौती दी है। दो दिन पहले ही पंजाब के मुख्यमंत्री को मारने दी धमकी के आरोप में पन्नू के खिलाफ स्टेट साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन एसएएस नगर में मुकदमा दर्ज हुआ था।

पढ़ें :- लुधियाना कोर्ट परिसर विस्फोट मामले में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया, केन्द्रीय एजेंसियां कर रही जांच

पत्रकारों को भेजे गए ऑडियो सन्देश में पन्नू ने कैप्टन को चुनौती देते हुए कहा है कि वर्ष 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव के बराबर ही खालिस्तान के लिए जनमत संग्रह होगा।

भेजे ऑडियो सन्देश में पन्नू चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री के निवास पर फोन कर रहा है, जहाँ ऑपरेटर फोन उठाता है। बातचीत में ऑपरेटर बताता है कि मुख्यमंत्री अपने फार्म हाउस में हैं। ऑडियो सन्देश में पन्नू कहता है कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सिंह की राजनीतिक मौत होगी। पन्नू उस ऑपरेटर को उसका सन्देश लिखने के लिए कहता है और मुख्यमंत्री को यह सन्देश देने के लिए कहता है।

एकदिन पहले ही पन्नू की धमकी पर पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा था कि किसी को भी पंजाब की शांति को भंग करने और हमारे लोगों को पुन: आतंकवाद के दिनों में धकेलने की अनुमति नही दी जायेगी, जिसने हजारों बेगुनाहों की जाने ली। कैप्टन ने कहा कि एस.एफ.जे. की माहौल खराब करने और विघटनकारी कार्यवाहियों का उचित जवाब दिया जायेगा। पन्नू के फोन कॉल पर मुख्यमंत्री कार्यालय की कोई टिप्पणी नहीं आई है।

पढ़ें :- Punjab Politics : कैप्टन अमरिंदर ने बनाई पार्टी भाजपा संग मिलकर लड़ेंगे चुनाव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...