1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Pushpa The Rise Movie Review : एक्शन फुल मूवी है अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’, चौंका देगा रश्मिका का किरदार

Pushpa The Rise Movie Review : एक्शन फुल मूवी है अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’, चौंका देगा रश्मिका का किरदार

Allu Arjun Film: फिल्म में कुछ समय के लिए फहाद फासिल की भी एंट्री होती है जो जनता पर अपना एक खास प्रभाव डाल देते हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Pushpa Movie Review : साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और नेशनल क्रश रश्मिका (Rashmika Mandanna)मंदना की फिल्म ”पुष्पा” आज बड़े परदे पर रिलीज हो गयी है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। रश्मिका मंदाना ने इस बार अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर अपने किरदार को निभाया है और किरदार को निभाने में उनसे कहीं भी चूक नहीं हुयी। इस फिल्म में सामंथा रूथ प्रभू ने आइटम सांग दिया है जो काफी चर्चा में है। बता दें, फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ सहित 5 भाषाओं में रिलीज हुयी है।

पढ़ें :- हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का 77 साल की उम्र में निधन

 

कहानी 

चन्दन की लकड़ी की तस्करी पर बनी इस फिल्म से लोगों की उम्मीदें काफी ज्यादा थी। पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) लाल चन्दन की लकड़ी का एक शातिर तस्कर है जो सिंडिकेट में रैंको के माध्यम से तेजी से आगे बढ़ता है। इस दौरान उसका कानून से भी पाला पड़ता है। रश्मिका मंदना फिल्म में पुष्पा के प्रेमिका का किरदार निभाया है। तस्करी की साजिश का क्या अंजाम होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

समीक्षा

फिल्म ‘पुष्पा’ के रिव्यू की बात करें तो दर्शकों से इसे मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म करीब तीन घंटे की है जो इसे काफी बोरिंग बनाती है। दर्शक इसे पुष्पा द राइज के बजाय पुष्पा द फॉल बता रहें हैं। फिल्म का पहला हाफ शानदार है लेकिन इंटरवल के बाद मूवी काफी बोरिंग लगने लगती है। दर्शकों का कहना है की एडिटिंग कर फिल्म को थोड़ा छोटा किया जा सकता था वहीं वे कहते है है की यह फिल्म उनके उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। पूरी फिल्म को अकेले अल्लू अर्जुन ने ही संभाला है। उनकी बॉडी, डायलॉग और एक्शन काफी शानदार है। फिल्म में कुछ समय के लिए फहाद फासिल की भी एंट्री होती है जो जनता पर अपना एक खास प्रभाव डाल देते हैं।

पढ़ें :- बिना अनुमति के बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तस्वीर, आवाज, नाम का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता: दिल्ली हाईकोर्ट

 

पढ़ें :- अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने पहले ही हफ्ते में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो “पुष्पा” दो भागों में रिलीज होगी। फिल्म का दूसरा भाग पुष्पा द रूल अगले साल आएगा।  फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है जिन्होंने इससे पहले आर्य और रंगस्थलम जैसी शानदार फिल्में दी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...