Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Radhika Madan ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैंस दे रहे गजब रिएक्शन

Radhika Madan ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैंस दे रहे गजब रिएक्शन

अपने सोशल मीडिया पर राधिका लिखती हैं, "बाहर से कोई अंदर ना आ सके, अंदर से कोई बाहर ना जा सके। #lockdown 2.0 सोशल मीडिया पर राधिका का शेयर किया हुआ ये हॉट फोटो उनके फैंस के दिलो की धड़कनों को बढ़ा रहा है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली: इस समय कोरोना का संकट फिल्मी सितारों पर कहर बनकर टूट पड़ा हैं। फिल्मों की शूटिंग तक रोक दी गई है। ऐसे में कुछ वक्त काम से हटकर राधिका बड़े ही दिलकश अंदाज में अपने चाहने वालों को प्यार भरा संदेश दे रही हैं। अपने सोशल मीडिया पर राधिका लिखती हैं, “बाहर से कोई अंदर ना आ सके, अंदर से कोई बाहर ना जा सके। #lockdown 2.0 सोशल मीडिया पर राधिका का शेयर किया हुआ ये हॉट फोटो उनके फैंस के दिलो की धड़कनों को बढ़ा रहा है।

पढ़ें :- सनी के बेटे राजवीर राजश्री प्रोडक्शन से करेंगे डेब्यू

खूबसूरत होने के साथ-साथ राधिका एक बेमिसाल अदाकारा भी हैं और फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेत्री बनकर सामने आई हैं। अपनी पहली फिल्म ‘पटाखा’, मर्द को दर्द नहीं होता’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी हिट फिल्में देकर राधिका मदान ने इस बात का इशारा दे दिया हैं कि ये तो बस शुरुआत है, अभी तो काफिला बहुत दूर तक चलेगा।

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो राधिका शिद्दत में दिखने वाली हैं। ये फिल्म पूरी हो चुकी है लेकिन कोरोना महामारी के कारण पिछले साल रिलीज नहीं हो पाई। राधिका का कहना है कि वो कुछ नया करना चाहती हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस इस बारे में कहा था, ”मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मैंने पहले नहीं की हैं।


मुझे एक ही जैसे किरदार को बार-बार निभाना पसंद नहीं है। एक अभिनेता के लिए विभिन्न भूमिकाएं निभाना और चुनौतियां लेना बहुत अहम होता है।”अभिनेत्री ने कहा था कि अपने किरदार में नयेपन के कारण ही वो फिल्म ‘शिद्दत’ को लेकर खासी उत्साहित हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

पढ़ें :- फुकरे-3 जल्द ही सिनेमाघरों में, 28 सितंबर से मचेगा धमाल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com