1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केन्द्र सरकार की लचर नीतियों से परेशान हैं किसान : राहुल गांधी

केन्द्र सरकार की लचर नीतियों से परेशान हैं किसान : राहुल गांधी

प्रियंका ने उत्तर प्रदेश के ललितपुर में खाद लेने के लिए कतार में खड़े हुए किसान की मौत से जुड़ी खबर को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि केन्द्र सरकार की लचर नीतियों के कारण किसान परेशान हैं। राहुल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि वर्तमान सरकार बढ़ती महंगाई को भी रोक पाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश की सीमाओं पर घमासान मचा है वह चिंताजनक है ।

पढ़ें :- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, बीजेपी का आरोप - VIDEO

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस महंगाई, रोजगार सहित किसानों के मुद्दों को लेकर लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी इन दिनों उत्तर प्रदेश में किसानों सहित दूसरे मुद्दों को लेकर सक्रिय हैं। प्रियंका ने उत्तर प्रदेश के ललितपुर में खाद लेने के लिए कतार में खड़े हुए किसान की मौत से जुड़ी खबर को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि कुव्यवस्था के चलते ललितपुर के एक किसान की लाइन में खड़े-खड़े मृत्यु हो गई। उप्र की भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि धान खरीददारी में कुव्यवस्था के चलते लखीमपुर के एक किसान को मंडी में पड़े धान में आग लगानी पड़ी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...