1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. राज कुंद्रा जेल से रिहा , पढ़े पूरी खबर !

राज कुंद्रा जेल से रिहा , पढ़े पूरी खबर !

कानूनी प्रक्रिया पूरा होने के बाद आर्थर रोड जेल प्रशासन ने राज कुंद्रा को मंगलवार जेल से रिहा कर दिया है.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 21 सितम्बर। पोर्नोग्राफी फिल्म मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार आरोपित उद्योगपति व फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मंगलवार को आर्थर रोड से रिहा किए गए। सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी। इसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूरा होने के बाद आर्थर रोड जेल प्रशासन ने राज कुंद्रा को मंगलवार जेल से रिहा कर दिया है.

पढ़ें :- पोर्नोग्राफी फिल्म मामला: 50 हजार रुपए के मुचलके पर राज कुंद्रा को मिली जमानत

जानकारी के अनुसार पोर्नोग्राफी फिल्म मामले में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था। लंबी पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के आईटी टीम के प्रमुख रायन थार्प को भी गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने 43 लोगों का स्टेटमेंट रिकार्ड किया था और आरोपपत्र कोर्ट में पेश किया था।

इस मामले में राज कुंद्रा की ओर से वकील प्रशांत पाटिल ने शनिवार को जमानत के लिए आवेदन पेश किया गया था। जिसमें सोमवार को राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने अपनी दलील में कहा कि पुलिस की ओर से पेश आरोप पत्र में राज कुंद्रा और रायन थार्प के विरुद्ध कोई नए सबूत नहीं मिले हैं। इसलिए राज कुंद्रा और रायन थार्प को जमानत दी जानी चाहिए। इसके बाद मजिस्ट्रेट कोट के न्यायाधीश एस.बी. भाजीपाले ने राज कुंद्रा व रायन थार्प को 50-50 हजार निजी मुचलके पर जमानत दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...