1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हेमा मालिनी को लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री ने दिया विवादित बयान

हेमा मालिनी को लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री ने दिया विवादित बयान

आपको बता दें कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा बसपा से कांग्रेस में आए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उन्हें हाल ही में राज्य मंत्री बनाया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

राजस्थान, 24 नवंबर : ग्रामीण विकास राज्य मंत्री बनते ही राजेंद्र गुढ़ा ने बुधवार को एक विवादित बयान देकर अपनी समझ को जाहिर कर दिया। बतौर मंत्री पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे मंत्री गुढ़ा से लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की, तो उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर से कहा कि मेरे गांव में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए।

पढ़ें :- राजस्थान में प्रशासनिक स्तर पर बड़ा फेर बदल, 46 IAS सहित 37 IPS और 9 IFS का किया गया तबादला

 

हेमा मालिनी हो गई हैं बूढी 

मंत्री ने अफसर एनके जोशी से कहा कि सड़क बननी चाहिए, हेमा मालिनी के गाल जैसी। फिर, खुद ही बोले कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई है। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि आज कल कौन सी एक्ट्रेस है ? इस पर वहां मौजूद लोगों ने कटरीना कैफ का नाम लिया, तो ये सुनते ही मंत्री ने कहा कि कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क मेरे क्षेत्र में बननी चाहिए।

 

2005 में लालू यादव ने दिया था यही बयान

आपको बता दें कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा बसपा से कांग्रेस में आए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उन्हें हाल ही में राज्य मंत्री बनाया है। इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव से लेकर कई राज्यों के मंत्री इस तरह के बयान दे चुके हैं। सबसे पहले 2005 में लालू यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर कहा था कि यहां की सड़कें हेमामालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी।अक्टूबर 2019 में मध्यप्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा इससे आगे बढ़ गए। उन्होंने खराब सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताकर हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवाने का बयान दिया था।

पढ़ें :- बॉलीवुड के अनकहे किस्सेः किन-किन मुश्किलों से गुजरी फिल्म मीरा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...