1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. 35 लीटर के कार टैंक में भर दिया 43 लीटर पेट्रोल, कार मालिक का सिर घुमा

35 लीटर के कार टैंक में भर दिया 43 लीटर पेट्रोल, कार मालिक का सिर घुमा

एक व्यक्ति अपनी कार में पेट्रोल डालने पेट्रोल पंप पहुंचा। यहां पर उसने 35 लीटर के कार टैंक को फूल करने की बात कही, पेट्रोल भरने के बाद जब उससे 43 लीटर के पेट्रोल के पैसे मांगे गए, तो वो हैरान रह गया। पुलिस मौके पर पहुंची।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बावजूद पेट्रोल पंप वाले लोगों को चूना लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। हद तो तब हो गई जब 35 लीटर की टैंक वाली कार में पेट्रोल पंप वालों ने 43 लीटर पेट्रोल भर दिया। इससे साफ जाहिर होता है कि कैसे पेट्रोल पंप मालिक आपकी जेब को काट रहें हैं। इस मामले में कार मालिक ने पहले पेट्रोल पंप के अधिकारियों से गलती मानने के लिए कहा, लेकिन जब मामला शांत न हुआ तो उसने पुलिस बुला ली।

पढ़ें :- राजस्थान: पति ने 1.90 करोड़ रुपये की बीमा राशि पाने के लिए पत्नी की हत्या करवा दी

ये मामला राजस्थान से सामने आया है। राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया। हनुमानगढ़ के चिमनलाल पेट्रोल पंप में एक व्यक्ति ने अपनी कार में पेट्रोल डलवाने पहुंचा। उसकी कार में पहले भी कुछ लीटर पेट्रोल था, जिससे वह आसानी से पेट्रोल पंप पहुंच पाया था। पेट्रोल पंप पहुंचकर उसने अपनी कार में टैंक फुल करने की बात कही, लेकिन जब उससे 35 लीटर की कार टैंक के लिए 43 लीटर का बिल भुगतान करने को कहा गया तो उसके होश उड़ गए। इस पर कार मालिक भड़क गया और पेट्रोल पंप के मैनेजर से 51 हजार रुपये बतौर पैनल्टी के रूप में देने और उस राशि को गुरुद्वारे में दान करने की बात कही।

पहले तो पेट्रोल पंप संचालक मान गए लेकिन कुछ देर के बाद वह अपनी बात से मुकर गए। इस पर दोनों पक्ष के बीच जमकर हंगामा होने लगा। मामला बढ़ते देख पार्षद अर्चित अग्रवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...