1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी का वर्ल्ड कप ’83’ से जुड़ी यादों का वीडियो… देखें

रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी का वर्ल्ड कप ’83’ से जुड़ी यादों का वीडियो… देखें

1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर बनी फिल्म 83 का सिने प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म इस साल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

फिल्म एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में रणवीर सिंह कपिलदेव की भूमिका मे नजर आएंगे। 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर बनी फिल्म 83 का सिने प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म इस साल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले रणवीर सिंह ने अपने सोशल अकाउंट से #ThisIs83 से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी 1983 के वर्ल्ड कप से जुड़ी अपनी कुछ यादें साझा कर रहे हैं। वीडियो में वो कहते हैं -‘उन दिनों वो अपने होमटाउन नागपुर में थे। हम सब मैच देखने गए थे और भारत की जीत एक बेहद अविस्मरणीय क्षण था। वो याद करते हैं कि कैसे वो आधी रात को सड़कों पर निकल पड़े थे। कमोबेश पूरे देश का यही हाल था।’

पढ़ें :- Jayeshbhai Jordaar Trailer Out : रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

राजकुमार हिरानी के इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड के और भी सेलिब्रेटीज 83 से जुड़ी अपनी यादें फैंस के साथ साझा कर सकते हैं।

पढ़ें :- लारा दत्ता ने रणवीर को कहा किंग तो विराट कोहली ने थपथपाई पीठ, जानिए क्या हुआ जब हस्तियों ने देखी फिल्म '83'

बतादें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ’83’ साल 1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिलदेव की भूमिका में हैं। वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमा का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...