1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. रीट पेपर लीक मामला: सीबीआई जांच की मांग को लेकर एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन

रीट पेपर लीक मामला: सीबीआई जांच की मांग को लेकर एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन

रीट परीक्षा में पेपर लीक के मामले में एबीवीपी की ओर से राजस्थान विश्वविद्यालय में विरोध प्रदर्शन किया गया और साथ ही सीबीआई से जांच करवाने की मांग की गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

जयपुर, 12 अक्टूबर। राजधानी जयपुर में राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (रीट)-2021 में धांधली और पेपर लीक मामले को लेकर मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की ओर से राजस्थान विश्वविद्यालय में विरोध प्रदर्शन किया गया और साथ ही सीबीआई से जांच करवाने की मांग की।

पढ़ें :- बिहार - देशभक्ति की पाठशाला है विद्यार्थी परिषद, कराती है जिम्मेदारी का अहसास - विभाग प्रमुख विजेंद्र कुमार

एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क पर जाने की कोशिश करने लगे तो पुलिस ने गेट बंद कर दिया। इस पर कार्यकर्ता गेट पर चढ़ गए। इस दौरान पुलिस और एबीवीपी कार्यकर्ताओं में नोंक-झोंक भी हुई। इसके बाद पुलिस ने प्रदेश मंत्री होशियार मीना सहित कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। बाद में हिरासत में लिए गए कार्यकर्ताओं को छोड़ने की मांग को लेकर बाकी कार्यकर्ताओं ने राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया।

एबीवीपी के प्रदेश मंत्री होशियार मीना ने बताया कि रीट में धांधली और पेपर लीक मामले को लेकर राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर विरोध प्रदर्शन कर इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा कराने की मांग की जा रही थी। इस पर पुलिस की कार्यकर्ताओं नोंक झोक हो गई और पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए उन्हे हिरासत में लेकर गांधी नगर थाने ले आई।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...