1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. नोएडा से ऋषिकेश घूमने आए एक कंपनी के दो अधिकारी गंगा में डूबे

नोएडा से ऋषिकेश घूमने आए एक कंपनी के दो अधिकारी गंगा में डूबे

ग्रुप में उत्तराखंड घूमने आये कंपनी के सदस्यों में से दो के साथ हुई दुर्घटना हाथ धोते समय रेत पर पैर फिसलने से हुआ हादसा

ऋषिकेश, 05 सितम्बर। उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक कंपनी में कार्यरत दो अधिकारी गंगा में डूब गए जो अपने अन्य साथियों के साथ ग्रुप में वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आए थे। ग्रुप के सदस्य रविवार सुबह करीब नौ बजे रामझूला घाट पहुंचे थे। इस दौरान एक व्यक्ति हाथ धोने गंगा में गया, अचानक रेत में उसका पैर फिसल जाने के बाद वह बहने लगा। उसे बचाने के लिए उसका साथी आगे गया, वह भी गंगा के तेज बहाव में डूब गया। सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- आज मध्य रात्रि से बंद हो जाएगी गंगा नहर

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि नोएडा में एक एंड्राइड कंपनी के नौ अधिकारियों का ग्रुप घूमने के लिए आया था। जिसमें रविवार सुबह करीब नौ बजे थाना क्षेत्र के रामझूला में श्रीदर्शन महाविद्यालय घाट पर गंगा में दो लोग डूब गए। एसडीआरएफ की टीम को गंगा में इनकी तलाशी के लिए लगाया गया है।

पुलिस के मुताबिक ये लोग यहां पहुंचकर दर्शन महाविद्यालय घाट पर गए। यहां कंपनी का सेंटर हेड राहुल सिंह (33 वर्ष) पानी में हाथ धोने के लिए उत्तरा। यहां पानी के भीतर तेज बहाव है, राहुल के खड़े होने पर पैर के नीचे रेत अचानक धंस गई और राहुल संतुलन खो बैठा। वह गंगा में बहने लगा वहां मौजूद कंपनी का मैनेजर भानुमूर्ति (33 वर्ष) राहुल को बचाने के लिए गंगा में उतरा। वह भी गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गया। कुछ दूर जाने के बाद दोनों गंगा के पानी में गायब हो गए। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम आसपास के क्षेत्र में दोनों को गंगा में तलाश रही है। जिनका अभीतक पता नहीं चल पाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...