1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नितिन गडकरी के कार्यकाल में दोगुनी स्पीड से बन रही हैं सड़कें- शरद पवार

नितिन गडकरी के कार्यकाल में दोगुनी स्पीड से बन रही हैं सड़कें- शरद पवार

राकांपा अध्यक्ष पवार ने कहा कि नितिन गडकरी का मूलमंत्र ही काम करते रहना है। गडकरी से पहले देश में 5 हजार किलोमीटर सड़क का काम हुआ था, लेकिन गडकरी के मंत्री बनने के बाद देश में 12 हजार किलोमीटर सड़कें बनी हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 03 अक्टूबर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि गडकरी ने सत्ता का इस्तेमाल सिर्फ देश के विकास के लिए किया । गडकरी के कार्यकाल में दोगुनी स्पीड से देश में सड़कों का काम हुआ है।

पढ़ें :- Maharashtra : फडणवीस में RSS के संस्कार, ली उपमुख्यमंत्री पद की शपथ, पार्टी आदेश का किया पालन- शरद पवार

गडकरी के काम की तारीफ

शरद पवार अहमदनगर में महामार्ग प्रोजेक्ट के भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सड़क मार्ग से यात्रा करना बहुत ही सुखद और आराम दायक रहता है। इसी वजह से वो हमेशा सड़क मार्ग से ही यात्रा करते हैं। पवार ने बताया कि जब वो सड़क मार्ग से यात्रा करते हैं तो सड़क के साथ-साथ क्षेत्र की फसल भी देखते हैं। देश के किसी भी क्षेत्र में सड़कों का निर्माण बहुत तेज गति से हो रहा है। हर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, हर राज्य के मुख्यमंत्री नितिन गडकरी के काम की तारीफ करते हैं।

नितिन गडकरी का मूलमंत्र ही काम करते रहना- पवार

राकांपा अध्यक्ष पवार ने कहा कि नितिन गडकरी का मूलमंत्र ही काम करते रहना है। गडकरी से पहले देश में 5 हजार किमी. सड़क का काम हुआ था, लेकिन गडकरी के मंत्री बनने के बाद देश में 12 हजार किलोमीटर सड़कें बनी। इसी वजह से नितिन गडकरी की हर जगह तारीफ की जाती है। पवार ने कहा कि गडकरी के पास अगर कोई जनप्रतिनिधि काम लेकर आता है तो वो उसकी पार्टी नहीं देखते, बल्कि उस जनप्रतिनिधि के प्रस्ताव और योजनाओं को देखते हैं।

पढ़ें :- शरद पवार को दाऊद इब्राहिम का आदमी बताने पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के दोनों बेटों के खिलाफ मामला दर्ज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...