1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. RRR Trailer Launch : राजामौली की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी, हर सीन पर थम जाएँगी आपकी नजरें

RRR Trailer Launch : राजामौली की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी, हर सीन पर थम जाएँगी आपकी नजरें

फिल्म की बात करें तो ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

RRR Trailer Launch : कोरोना के बाद जब से फ़िल्मी दुनिया ने फिर से थिएटर के तरफ रुख किया है उसी समय से एस राजामौली की फ‍िल्‍म आरआरआर की चर्चा सबसे अधिक हुई है। इस फिल्म की एक झलक देखने के लिए फैन बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। फैंस का यह इंतज़ार अब थोड़ा खत्म हो गया है। साउथ के सुपरस्‍टार्स राम चरण तेजा और जून‍ियर एनटीआर स्टारर फिल्म ट्रिपल आर का ट्रेलर आज लॉन्च हो चूका है। इस फिल्म में श्रेया सरन और बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और अजय देवगन भी मुख्य किरदार में है।

पढ़ें :- 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर आउट, सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट

इस फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट मार्च 2018 में हुई थी और इसका बजट 400 करोड़ का बताया जा रहा है। फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट पहले 30 जुलाई 2020 तय की गई थी लेक‍िन कोरोनाकाल के वजह से इसकी रिलीज डेट और मेकिंग की तारीख आगे बढ़ती गयी। अब इसकी र‍िलीज 7 जनवरी 2022 है।

अगर हम फिल्म की बात करें तो ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है।आरआरआर फिल्म का क्रेज़ इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसका डायरेक्‍शन एस राजामौली कर रहे हैं। बाहुबली के बाद से ही राजामौली की फ‍िल्‍मों को लेकर दर्शकों की उम्‍मीदें बहुत ज्‍यादा हैं।

दर्शकों में फिल्म का क्रेज आपको इस बात से पता चल जाएगा की अलग अलग भाषा में रिलीज इस ट्रेलर को आधे घंटे में ही एक मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया। इस फिल्म का ट्रेलर हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी अन्य भाषाओं में भी रिलीज हुआ है।

पढ़ें :- आलिया भट्ट की 5 सिंपल संस्कारी लुक जो आपको भी करना चाहिए ट्राई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...