1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. RSWS2021: सचिन की कप्तानी में टुर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा इंडिया लीजेंड्स, वीरु यूसुफ और युवराज की भी रही अहम भूमिका

RSWS2021: सचिन की कप्तानी में टुर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा इंडिया लीजेंड्स, वीरु यूसुफ और युवराज की भी रही अहम भूमिका

इंडिया लीजेंड्स की टीम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2020-21 के फाइनल में पहुंच गयी है। 17 मार्च को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटाया है। वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंडिया लीजेंड्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया। सहवाग और सचिन ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और 5.2 ओवर तक स्कोर 56 रन तक पहुंचा दिया।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडिया लीजेंड्स की टीम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2020-21 के फाइनल में पहुंच गयी है। 17 मार्च को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर फाइनल का टिकट कटाया है। वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंडिया लीजेंड्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया। सहवाग और सचिन ने मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और 5.2 ओवर तक स्कोर 56 रन तक पहुंचा दिया।

सहवाग 17 गेंद पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाकर आउट हुए। सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंद पर 65 रन ठोक डाले और इस दौरान छह चौके और तीन छक्के लगाए। यूसुफ पठान ने 20 गेंद पर नॉटआउट 37 रन ठोके। यूसुफ के बल्ले से दो चौके और तीन छक्के निकले। इस मैच में सबसे आकर्षक पारी युवराज सिंह की रही। युवराज ने 20 गेंद पर नॉटआउट 49 रन बनाए और इस दौरान एक चौका और छह छक्के लगा डाले, जिसमें एक ही ओवर में चार छक्के शामिल थे।

इस तरह से इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 218 रन बनाकर वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 219 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में वेस्टइंडीज लीजेंड्स 20 ओवर में छह विकेट पर 206 रन बना सका और मैच 12 रन से गंवा दिया। दूसरा सेमीफाइनल मैच 19 मार्च को श्रीलंका लीजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाना है, जो भी टीम जीतेगी वह 21 मार्च को इंडिया लीजेंड्स से फाइनल में भिड़ेगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X