1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तुर्की के पर्यटन मंत्री से मिले सलमान और कैटरीना, विवादों में फंस चुके हैं आमिर खान

तुर्की के पर्यटन मंत्री से मिले सलमान और कैटरीना, विवादों में फंस चुके हैं आमिर खान

टाइगर 3 की शूटिंग से समय निकाल कर सलमान खान और कैटरिना कैफ ने तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी इरसॉय से मुलाकात की।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

सलमान खान और कैटरिना कैफ की आगामी फिल्म टाइगर 3 काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग रूस में पूरी करने के बाद सलमान खान और कैटरिना फिल्म के आगे की शूटिंग इन दिनों तुर्की में कर रहे हैं। इस दौरान शूटिंग से समय निकाल कर सलमान खान और कैटरिना कैफ ने तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी इरसॉय से मुलाकात की। इरसॉय ने इस मुलाक़ात की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा भी की हैं। उन्होंने लिखा, ‘हमारी मुलाकात बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सलमान खान और कटरीना कैफ से हुई जो इस समय हमारे देश में अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए आए हुए हैं। तुर्की इसी तरह इंटरनैशनल सिनेमा प्रोजेक्ट्स की मेजबानी करता रहेगा।’ इन तस्वीरों में सलमान खान ब्लैक सूट और कटरीना बेज टॉप और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस मुलाक़ात की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्विटर पर भी कैटरीना कैफ का नाम ट्रेंड कर रहा है।

पढ़ें :- शादी के बाद विक्की-कैट की पहली लोहड़ी, देखें तस्वीरें

उल्लेखनीय है, इससे पहले अभिनेता आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की गए थे और वहां उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमिन एर्दोआन से मुलाकात की थी जिसके बाद आमिर खान लोगों के निशाने पर आ गए थे । दरअसल, कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान की भाषा बोलने वाली तुर्की की सरकार के साथ आमिर का यह मेल-जोल ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आया था। वहीं अब यह देखना होगा कि इस बार सलमान और कैटरीना का तुर्की के पर्यटन मंत्री से मुलाकात करना लोगों को किस हद तक भाता है।

पढ़ें :- Bigg Boss 15 - सलमान ने लगाई अभिजीत की क्लास, कहा-घर में आकर मार के जाऊंगा

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...