1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुंबई : समीर वानखेड़े की जासूसी की शिकायत झूठी – मुंबई डीजीपी

मुंबई : समीर वानखेड़े की जासूसी की शिकायत झूठी – मुंबई डीजीपी

आपको बता दें कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के चीफ समीर वानखेड़े ने 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र के डीजीपी संजय पांडे से मिलकर अपनी जासूसी किए जाने की शिकायत दी थी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 24 अक्टूबर। महाराष्ट्र के डीजीपी पुलिस संजय पांडे ने कहा है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की जासूसी किए जाने संबंधित शिकायत तथ्यहीन और झूठी पाई गई है। इस मामले में मुबई पुलिस के डीजीपी संजय पांडे ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि समीर वानखेड़े की शिकायत की वरिष्ठ स्तर पर जांच की गई है। जिसमें उनके द्वारा लगाये गए आरोप को तथ्यहीन पाया गया है।

पढ़ें :- हाईकोर्ट के फैसले के बाद समीर वानखेड़े को निलंबित करे केंद्र सरकार- नवाब मलिक

आपको बता दें कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के चीफ समीर वानखेड़े ने 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र के डीजीपी संजय पांडे से मिलकर अपनी जासूसी किए जाने की शिकायत दी थी। समीर वानखेड़े ने कहा था कि वे ओशिवरा के कब्रिस्तान में अपनी मां की कब्र पर हर दिन जाते हैं। 7 और 8 अक्टूबर को ओशिवरा पुलिस स्टेशन के दो पुलिसकर्मी उनका पीछा करते हुए कब्रिस्तान तक पहुंचे थे। साथ ही राज्य के एक मंत्री की बेटी भी उनकी जासूसी करवा रही है।

वहीं इस मामले को लेकर मम्बई पुलिस के डीजीपी ने जांच कराने का आदेश दिया था. जिसे अब मुंबई डीजीपी द्वारा तथ्यहीन और बेबुनियाद बताया गया है. इस मामले में मुंबई पुलिस के डीजीपी संजय पांडे ने कहा कि समीर वानखेड़े की शिकायत मिलने के बाद इस मामले की वरिष्ठ स्तर पर जांच की गई । जांच में किसी भी तरह की संदेहास्पद एंगल नहीं मिला है। फिलहाल मुंबई पुलिस ने सुरक्षा के हिसाब से एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की गाड़ी बदल दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...