1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी चुनाव से पहले सपा के साथ गठबंधन कर सकती है आप !

यूपी चुनाव से पहले सपा के साथ गठबंधन कर सकती है आप !

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने मुलाकात की है। इससे चुनाव से पहले नए समीकरण बनते दिख रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 24 नवम्बर । उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की फिराक में है। सपा व आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर दोनों पार्टियों के नेताओं की मुलाकात भी कई बार हो चुकी है। बुधवार को भी लखनऊ में सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक वार्ता हुई।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह के साथ मुलाकात

वार्ता के बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पत्रकारों से कहा कि चुनावी तालमेल को लेकर अखिलेश यादव से व्यापक चर्चा हुई है। हमारी बहुत अच्छी मुलाकात हुई है। संजय सिंह ने कहा कि हम भाजपा को उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंकने का प्रयास कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है। हलांकि संजय सिंह ने कहा कि गठबंधन की सीटों को लेकर अभी बात नहीं हुई है। वैसे पहले आप ने उत्तर प्रदेश में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।

देखें हमारी रिपोर्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X