1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. सपना चौधरी ने लिया ट्रेडिशनल अवतार, इमोशनल हो बोली-किसी ने मेरे पाओ के छाले नहीं देखे

सपना चौधरी ने लिया ट्रेडिशनल अवतार, इमोशनल हो बोली-किसी ने मेरे पाओ के छाले नहीं देखे

सपना चौधरी ने ट्रेडिशनल आउटफिट में तस्वीर शेयर कर बताई दिल की बात

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: हरियाणा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाली सपना चौधरी आज आज लाखों दिलों पर राज करतीं हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। हाल ही में सपना ने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वे बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं।

आपको बता दें, सपना अपने डांस से सभी का दिल जीतती दिखाई देती हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोज से भी जीत रही हैं। इन तस्वीरों में सपना की सुंदरता देखने लायक हैं। अभिनेत्री हरे रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

सपना चौधरी ने शेयर की तस्वीर 

उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, अरे ऊचाइयों पर देखकर हैरान है बहुत लोग, पर किसी ने मेरे पाओ के छाले नहीं देखे।।।  सपना का ये ट्रेडिशनल लुक प्रशंसकों को बहुत लुभा रहा है। कुछ वक़्त में ही वे इन फोटोज पर लाखों लाइक्स बटोर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


अभिनेत्री अपने डांस के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी बहुत लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। सपना की वीडियो और फोटोज आते ही वायरल हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे हरियाणवी सांग पर नहीं बल्कि हॉलीवुड के लोकप्रिय गायक जस्टिन बीबर के सांग पर डांस कर रही थीं। आपको बता दें कि सपना एक के पश्चात् एक नए सांग लेकर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


हाल ही में रिलीज हुआ उनका सांग गुंडी को भी ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। इसके पश्चात् उनका सांग ‘पायल चांदी की’ रिलीज हुआ था, जिसे रेणुका पंवार ने गाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X