1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. सपना चौधरी के बेटे का नाम एक साल बाद हुआ जगजाहिर, तैमूर से सिकंदर तक को जिसने थमा नाम है उस वीर का

सपना चौधरी के बेटे का नाम एक साल बाद हुआ जगजाहिर, तैमूर से सिकंदर तक को जिसने थमा नाम है उस वीर का

सपना ने एक साल पहले अपने पहले बच्चे(लड़के) को जन्म दिया था पर उस वक्त उन्होंने अपने बच्चे के बारे में ज्यादा बातचीत नहीं की थी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

सुपरस्टार हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम डांसर सपना चौधरी ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।

पढ़ें :- Bigg Boss 15 के घर से बाहर आते ही करण कुंद्रा ने विनर तेजस्वी प्रकाश को दिया प्यारा सा सरप्राइज

सपना चौधरी जितना बोल्ड स्टेज और अपने प्रोफ़ेशनल जिंदगी में है उतना ही वो अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखती हैं। सपना ने एक साल पहले अपने पहले बच्चे(लड़के) को जन्म दिया था पर उस वक्त उन्होंने अपने बच्चे के बारे में ज्यादा बातचीत नहीं की थी। पर अब एक साल बाद अपने बच्चे को जन्मदिन की शुभकामनाये देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे बेटे का नाम “पोरस” बताया है। । 5 अक्टूबर को उनके बेटे का जन्मदिन है।  पति वीर साहू है।

सपना चौधरी ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उनका बेटा बैठा हुआ है। उसके बैक साइड से वीडियो बनाया गया है जिससे उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा। सपना का बेटा कभी जमीन पर बैठकर तो कभी गाय के पास खड़े होकर खेलता नजर आता है। एक जगह सपना बेटे को गोद में लिए दिखती हैं। साथ में उनके पति वीर साहू भी हैं।

सपना ने बताया कि उनके बेटे का नाम पोरस है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे शेर @porusofficial.’

पढ़ें :- बॉलीवुड के अनकहे किस्से: फिर भी नाचना-गाना पड़ा प्राण को
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...