Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत के पूर्व अंडर -19 कप्तान अवि बरोट का निधन

भारत के पूर्व अंडर -19 कप्तान अवि बरोट का निधन

हाल के सभी घरेलू मैचों में, उन्होंने उल्लेखनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया था।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

राजकोट : भारत के पूर्व अंडर -19 कप्तान और सौराष्ट्र के क्रिकेटर अवि बरोट का शुक्रवार को हृदय गति रुकने के कारण निधन हो गया। वह 29 वर्ष के थे।

पढ़ें :- विराट कोहली के बचपन की वो 10 तस्वीरें जिसे देख बिन प्यार लुटाये नहीं रह पाएंगे आप

अवि ने 38 प्रथम श्रेणी मैच, 38 लिस्ट ए मैच और 20 घरेलू टी20 खेले थे। वह सौराष्ट्र के विकेटकीपर बल्लेबाज थे। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 21 रणजी ट्रॉफी मैच, 17 लिस्ट ए मैच और 11 घरेलू टी 20 मैच खेले थे।

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने एक बयान में कहा, “सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हर कोई बेहतरीन क्रिकेटर अवि बरोट के असामयिक निधन से स्तब्ध और दुखी है। हृदय गति रुकने के कारण 15 अक्टूबर 2021 की शाम को उनका देहांत हो गया। वह 29 साल के थे।”

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) के अध्यक्ष जयदेव शाह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, “अवि के दुखद निधन की खबर बिल्कुल चौंकाने वाली और दर्दनाक है। वह एक अच्छे व्यक्ति थे और उनके पास महान क्रिकेट कौशल था।”

उन्होंने कहा, “हाल के सभी घरेलू मैचों में, उन्होंने उल्लेखनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया था। वह बहुत ही मिलनसार और नेक इंसान थे। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हम सभी गहरे सदमे में हैं।”

पढ़ें :- 18 साल की हार को जीत में बदलने का भारत के पास बड़ा मौका, पुजारा ने दी भारतीय टीम को बधाई

उन्होंने आगे कहा, “सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हर कोई अवि बरोट के दुखद निधन पर दुखी है। हम परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और अवि के परिवार, दोस्तों और सभी प्रियजनों को इस असहनीय नुकसान को सहन करने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करे।”

अवि बरोट सौराष्ट्र टीम का हिस्सा थे जिसने पिछले साल मार्च में सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बंगाल के खिलाफ कड़े मुकाबले के बाद रणजी ट्रॉफी 2019-20 का खिताब जीता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com