1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सुरक्षा बलों ने अनंतनाग मुठभेड़ में एक आतंकवादी को किया ढेर, अभियान जारी

सुरक्षा बलों ने अनंतनाग मुठभेड़ में एक आतंकवादी को किया ढेर, अभियान जारी

जम्मू- कश्मीर के बिजबेहारा में सुरक्षाबलों ने रविवार को घेराबंदी और तलाश अभियान (कासो) चलाया। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया गया है।

By Team India Voice 
Updated Date

अनंतनाग। जम्मू- कश्मीर के बिजबेहारा में सुरक्षाबलों ने रविवार को घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो) चलाया। इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया गया है।

पढ़ें :- MonkeyPox : विश्व स्वास्थ्य संगठन की चेतावनी, दुनिया पर छाया मंकीपॉक्स का खतरा, तेज हो सकता है संक्रमण

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ)के जवानों ने रविवार को बिजबेहरा के सेमथान गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली। इसके बाद संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो) शुरु किया।

सुरक्षाबल जब इलाके की ओर बढ़ रहे थे। तभी वहां छिपे आतंकवादियों के सुरक्षा बलों के तलाशी ले रहे दल पर हमला कर दिया। इसके बाद मुठभेड़ शुरु हुई। इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी है।

उन्होंने क्षेत्र की ओर जाने वाले सभी मार्गो को बंद कर दिया गया है। साथ ही किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए आस-पास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। अफवाहों को रोकने के लिए एहतियातन सभी कंपनियों के मोबाइल इंटरनेट को बंद कर दिया गया है।

पढ़ें :- Haryana : आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर फैसला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...