1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उप्र : चार जिलों के पुलिस कप्तान समेत सात आईपीएस का तबादला

उप्र : चार जिलों के पुलिस कप्तान समेत सात आईपीएस का तबादला

उत्तर प्रदेश में पुलिस विभाग ने शुक्रवार सात आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिये हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 01 अक्टूबर। पुलिस विभाग में तबादले के क्रम को जारी रखते हुए शासन ने शुक्रवार को सात आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया। इस दौरान चार जिलों के पुलिस अधीक्षक भी बदले गए हैं।

पढ़ें :- Uttar Pradesh : सभी प्रदेशों के संगठनों की समीक्षा कर जल्द होगा संगठन में बड़ा बदलाव, एक ड्राफ्ट कमेटी का होगा गठन- एसडी शर्मा

उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में तबादलों का क्रम जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को राज्य सरकार ने चार जिलों के पुलिस कप्तान समेत सात आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं। इसके तहत धर्मेन्द्र कुमार पुलिस उप महानिरीक्षक रूल्स एंड मैनुअल्स लखनऊ की जिम्मेदारी दी है। इससे पहले वह रेलवे डीआईजी के पद पर तैनात थे। इसी तरह राम बदन सिंह पुलिस अधीक्षक भदोही से हटाकर गाजीपुर का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है।

जबकि कानपुर कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त अनिल कुमार द्वितीय को पुलिस अधीक्षक भदोही, पुलिस मुख्यालय से सम्बद्ध अभिषेक वर्मा को पुलिस अधीक्षक औरेया, बदायूं के एसएसपी संकल्प वर्मा को कानपुर कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त, अर्पणा गौतम को पुलिस मुख्यालय से सम्बद्ध किया गया है। इनके अलावा ओपी सिंह को गाजीपुर पुलिस अधीक्षक के पद से हटाकर बदायूं का नया एसएसपी बनाया गया है।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...