1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र में शराब नहीं मिली तो पी लिया सैनिटाइजर, सात लोगों की मौत

महाराष्ट्र में शराब नहीं मिली तो पी लिया सैनिटाइजर, सात लोगों की मौत

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में कोरोना को लेकर लागू प्रतिबंधों के कारण शराब नहीं मिल रही है। इस वजह से सैनिटाइजर पीने से सात लोगों की शुक्रवार रात मौत हो गई है। यह मामला शनिवार को प्रकाश में आया है। जब जिला मजिस्ट्रेट ने मामले की जांच का आदेश दिया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

यवतमाल। महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में कोरोना को लेकर लागू प्रतिबंधों के कारण शराब नहीं मिल रही है। इस वजह से सैनिटाइजर पीने से सात लोगों की शुक्रवार रात मौत हो गई है। यह मामला शनिवार को प्रकाश में आया है। जब जिला मजिस्ट्रेट ने मामले की जांच का आदेश दिया है।

पढ़ें :- UP News: आजमगढ़ में स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या,घटना से इलाके में फैली सनसनी

सूत्रों के अनुसार कुछ लोगों ने युवकों को बताया कि 30 मिलीलीटर हैंड सैनिटाइजर का असर 250 मिलीलीटर शराब के बराबर होता है। युवकों ने यह बात सच मानकर पांच लीटर सैनिटाइजर खरीदा और शुक्रवार रात पार्टी की। इस दौरान उन्हें सैनिटाइजर को शराब की तरह पिया। सभी युवक मजदूर थे।

बाद में उन्होंने उल्टी और अन्य तकलीफों की शिकायत की,  जिसके बाद उन्हें वाणी के सरकारी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। महाराष्ट्र सरकार ने कोविड के बढ़ते मामले के कारण गुरुवार को राज्य में शराब की बिक्री पर रोक लगा दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...