1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. शाहिर शेख और रुचिका कपूर ने हटाया बेटी के नाम से पर्दा , नाम का मतलब भी बताया !

शाहिर शेख और रुचिका कपूर ने हटाया बेटी के नाम से पर्दा , नाम का मतलब भी बताया !

टीवी इंडस्ट्री के मशूहर एक्टर शाहीर शेख और रुचिका के घर हाल ही में एक नई मेहमान आई है। आज अभिनेता ने अपने उस नई मेहमान का नाम सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई ,21 सितंबर – महाभारत और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे लोकप्रिय सीरियल के फेम एक्टर शहीर शेख और उनकी बीवी रुचिका कपूर दोनों हाल ही में पेरेंट बने हैं। इस बात का खुलासा खुद शाहीर ने किया है. सिर्फ इतना ही नहीं शाहीर ने अपने बेटी का नाम भी सोशल मीडिया के माध्यम से जाहिर किया है। आपको बता दें कि बेटी के जन्म के एक सप्ताह बाद शाहीर ने इस बात का खुलासा किया है। आपको बता दें कि शाहीर और रुचिका ने अपनी पहली बेटी का नाम ”अनाया” रखा है। हालाँकि अभी कोई तस्वीर जारी नहीं की है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया में पोस्ट के साथ शाहीर ने अपने फैन्स को उनसे मिलने वाले प्धयार के लिए धन्यवाद भी दिया है. आपको बता दें कि शाहीर ने इन्स्टा पर एक पोस्ट किया है जिसमें शाहीर और उनकी पत्नी रुचिका साथ नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये फोटो रुचिका के प्रेग्नेंसी के दिनों की है।

 

शाहीर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जिंदगी ने उन्हें जो उपहार दिया है उसके लिए वो जिंदगी के आभारी हैं। साथ ही आगे के सफर के लिए उन्हें सभी के प्यार और शुभकामनाओं की भी आवश्यकता है। आप सभी अपनी दुआओं में रखें ” अनाया”। आपको बता दें कि अभिनेता शाहीर शेख ने अपने बेटी के नाम का मतलब भी बताया है. अनाया मतलब ”तोहफा”। शाहीर ने अपने पोस्ट में अपनी बेटी को तोहफा कहा है. ख़बरों की मुताबिक रुचिका ने 11 सितंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया था हालाँकि ये सच है कि रुचिका की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार रुचिका कपूर ने गणेशोत्सव के पहले दिन ही बेटी को जन्म दिया था और इस खुशखबरी को उन्होंने फैंस के साथ भी साझा किया था। वहीं आज बेटी की जन्म के बाद शाहिर और रुचिका ने अपनी बेटी के नाम से पर्दा हटा दिया है।

उल्लेखनीय है कि रुचिका कपूर और शाहिर शेख ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बीते साल नवंबर में दोनों ने शादी कर ली थी अब हाल ही में दोनों ने पहले बच्चे के माता-पिता बन बने हैं। आपको बता दें कि दोनों अपने बच्चे के आने से काफी खुश हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X