Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. शाहरुख पर है संकट की घड़ी तो क्यों खामोश हैं ममता- अधीर रंजन चौधरी

शाहरुख पर है संकट की घड़ी तो क्यों खामोश हैं ममता- अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने संकट की इस घड़ी में शाहरुख के परिवार के साथ मुख्यमंत्री ममता के खड़े नहीं होने में पर सवाल उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने केवल अपने फायदे के लिए किंग खान का इस्तेमाल किया है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

कोलकाता, 11 अक्टूबर। एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी पर कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी ने सवाल उठाए हैं। अधीर रंजन ने ममता पर शाहरुख के इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया।

पढ़ें :- West bengal: TMC के 2 कार्यकर्ताओं की बम हमले में मौत, एसपी पर गिरी गाज

ममता ने अपने फायदे के लिए किंग खान का इस्तेमाल किया- रंजन

सोमवार को कांग्रेस नेता चौधरी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में शाहरुख खान के परिवार के साथ जो हुआ है, इस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुप क्यों हैं?। वो इस पर अपनी टिप्पणी क्यों नहीं कर रही हैं। गौरतलब है कि ममता ने शाहरुख खान को पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाया हुआ है। इसके अलावा शाहरुख IPL की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक भी हैं। शाहरुख को पश्चिम बंगाल सरकार के कई कार्यक्रमों में भी देखा गया है। आर्यन का नाम पिछले हफ्ते ड्रग मामले में शामिल होने के बाद से शाहरुख खान कठिन समय का सामना कर रहे हैं। अधीर ने संकट की इस घड़ी में शाहरुख के परिवार के साथ मुख्यमंत्री के खड़े नहीं होने में पर सवाल उठाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने केवल अपने फायदे के लिए किंग खान का इस्तेमाल किया है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन लखनऊ में लखीमपुर कांड के विरोध में बहरमपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने बहरमपुर में गांधी प्रतिमा के पास विरोध मंच से कहा कि शाहरुख खान के परिवार के साथ अन्याय हो रहा है, आर्यन खान को झूठे केस में फंसाया गया है। विरोध में बंगाल की मुख्यमंत्री कुछ बोले! दीदी (ममता बनर्जी) ने केवल अपने फायदे के लिए किंग खान का इस्तेमाल किया, आज चुप क्यों हो गईं। उन्होंने इसे लेकर सोमवार सुबह एक फेसबुक पर पोस्ट भी किया।

इस पर तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता तापस रॉय ने कहा कि अधीर चौधरी बकवास कर रहे हैं। शाहरुख खान निश्चित रूप से संकट में हैं। ये निश्चित रूप से उनका निजी संकट है। इसमें राजनीतिक कुछ भी नहीं है कि हमारे नेता को मुंह खोलना पड़े। कांग्रेस के कई नेता अपने निजी जीवन में ऐसे संकट में थे। तब क्या अधीर रंजन ने इस बारे में हमेशा अपना मुंह खोला था?।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com