1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सोनिया गांधी की वर्चुवल बैठक शुरु, ममता, उद्धव सहित तमाम विपक्षी दल ले रहे हैं हिस्सा

सोनिया गांधी की वर्चुवल बैठक शुरु, ममता, उद्धव सहित तमाम विपक्षी दल ले रहे हैं हिस्सा

सोनिया गांधी तमाम विपक्षी नेताओं के साथ मिलकर वर्चुअल बैठक आयोजित कर रही हैं। इस मीटिंग में देश के कई बड़े नेता हिस्सा ले रहें हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 20 अगस्त (हि.स.)। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की वर्चुअल बैठक शुरु हो चुकी है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में देश के तमाम विपक्षी नेता हिस्सा ले रहे हैं। बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही है। इस बैठक में ममता बनर्जी, हेमंत सोरेन, उद्धव ठाकरे, एमके स्टालिन, शरद पवार, शरद यादव, सीताराम येचुरी, फारूक अब्दुल्ला व अन्य हिस्सा ले रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस वर्चुअल बैठक में सपा और बसपा से कोई भी नेता नहीं शामिल हुआ है। जबकि सोनिया गांधी ने इन दलों को भी आमंत्रित किया था।

पढ़ें :- कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान पुलिसवालों से बदतमीजी करने के आरोप में गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि इन दिनों कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित पार्टी के दूसरे नेता भी विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं। बीते दिनों राहुल गांधी ने भी विपक्षी नेताओं के साथ चाय पर चर्चा की थी। इसी क्रम में शुक्रवार को सोनिया गांधी भी विपक्ष के नेताओं से बातचीत कर रही हैं। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में कृषि कानूनों, महंगाई, देश में बढ़ती बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर बातचीत की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...