1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नमाज कक्ष विवाद: सदन में भाजपा विधायकों ने काला बिल्ला लगाकर किया प्रदर्शन

नमाज कक्ष विवाद: सदन में भाजपा विधायकों ने काला बिल्ला लगाकर किया प्रदर्शन

झारखंड विधानसभा का पांचवा दिन भी विवादों की भेंट चढ़ा रहा। आज सदन में भाजपा विधायकों पर लाठीचार्ज के विरोध में जमकर प्रदर्शन हुआ। भाजपा विधायक इस विवाद पर चर्चा की मांग कर रहें हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची, 09 सितम्बर। झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र के पांचवे और आखिरी दिन गुरुवार को सदन में भाजपा विधायकों ने लाठीचार्ज की घटना को लेकर सदन वेल में आ गए। इस दौरान काला बिल्ला लगाकर भाजपा विधायकों ने जमकर प्रदर्शन किया। वे लाठीचार्ज पर चर्चा कराने की मांग कर रहे थे।

पढ़ें :- Jharkhand : झारखंड में तेजी से बढ़ रहा है ED की जांच का दायरा, अब भवन निर्माण की तरफ बढ़ते जांच के कदम!

उनकी बातें सुनने के बाद स्पीकर ने कहा कि आसन के धैर्य की परीक्षा न लें। इस बीच सत्ता पक्ष और विपक्षी विधायकों में कहासुनी शुरू हो गई। हंगामा बढ़ते देख स्पीकर ने विधानसभा की कार्यवाही 12:45 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

क्या है पूरा मामला

झारखंड विधानसभा में नमाज के लिए एक विशेष कक्ष आवंटित किया गया था। जिस पर विपक्ष दल यह कहने लगा कि हमको भी मंदिर व पूजा करने के लिए जगह दी जाए। इस विवाद पर बीते दिनों से विधानसभा की कार्यवाही स्थगित चल रही है। जबकि कल बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया गया था।

 

पढ़ें :- Jharkhand : BJP प्रदेश अध्यक्ष ने गठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकने का किया आह्वान, दीपक प्रकाश ने कहा- अब तो हद हो गई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...