1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया से चली सपा की ”जन वादी-जन क्रांति यात्रा” 25 को प्रयागराज पहुंचेगी

बलिया से चली सपा की ”जन वादी-जन क्रांति यात्रा” 25 को प्रयागराज पहुंचेगी

समाजवादी पार्टी प्रदेश में भाजपा की नीतियों के विरोध में जनजागरण अभियान शुरू कर रही है। इस अभियान से सपा अपनी पार्टी को मजबूती प्रदान करना चाहती है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

प्रयागराज, 23 अगस्त। जन वादी पार्टी सोशलिस्ट के संस्थापक, राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय सिंह चौहान के नेतृत्व मे पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में जनजागरण के लिए चलाये गये अभियान के तहत ”भाजपा हटाओ-प्रदेश बचाओ, जन वादी जन क्रांति यात्रा” 25 अगस्त को शहर में प्रवेश करेगी। समाजवादी पार्टी के लोग इस यात्रा का जगह जगह स्वागत करेंगे।

पढ़ें :- प्रतियोगिता में भाग लिए विजेता टीम के लिए दो लाख रुपए इनाम: सीएम योगी

सपा युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रभारी अरविन्द गिरी ने आज सपा के जिला कार्यालय में हुई बैठक में स्वागत की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि ”भाजपा हटाओ-प्रदेश बचाओ, जन वादी जन क्रांति यात्रा” बलिया जनपद से शुरू की गई है जो प्रदेश के कई जनपदों से होते हुए लखनऊ तक जाएगी। आगामी 25, 26 एवं 27 अगस्त को प्रयागराज जनपद के विभिन्न इलाकों में यात्रा का सपाई स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के छोटे-छोटे दलों के साथ और जनता के प्रबल समर्थन से 2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की सरकार बनेगी।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने किया। कहा कि पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर यात्रा का पूरे जनपद में स्वागत किया जायेगा। इसके लिए पार्टी के जिला, महानगर एवं फ्रंटल संगठनों की बैठक कर अपील की गई है। संचालन युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप यादव ने किया।

जिला प्रवक्ता दान बहादुर मधुर के अनुसार 25 अगस्त को जनपद की पूर्वी सीमा भीटी में सुबह 10 बजे स्वागत होगा। इसके बाद बरौत, हंडिया, सैदाबाद, जगतपुर, हनुमानगंज, झूंसी, शास्त्री पुल होते हुए दोपहर दो बजे शहर में प्रवेश करेगी। शहर में विभिन्न स्थानों हाईकोर्ट, धूमनगंज, इंडियन आयल, झलवा, पीपलगांव में जाएगी। 26 अगस्त को सुबह शहर से निकल कर यमुनापार क्षेत्र के इरादातगंज, घूरपुर, गौहनिया, जसरा बाजार, बारा खास, सेहुडा, कपारी, शिवराजपुर, शंकरगढ़, बसहारा, जूही, नारीबारी, मवाईया, टेऊंगा पौशाला, रतौरा मोड़ होते हुए कोराव क्षेत्र में भ्रमण करेंगे। 27 अगस्त को सुबह 10 बजे फाफामऊ, शांतिपुरम, मलाका, मऊआईमा होते हुए मुंगराबादशाहपुर जौनपुर के लिए रवाना होगी।

हिन्दुस्थान समाचार

पढ़ें :- सीएम योगी आज करेंगे सिक्सलेन फ्लाईओवर का शिलान्यास, पढ़ें पूरी खबर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...