1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. श्रीनगर: सुरक्षाबलों ने TRF के 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर: सुरक्षाबलों ने TRF के 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार

पकड़े गए तीनों आतंकियों की पहचान एजाज अहमद लोन, नसीर अहमद शाह और शौक अहमद डार के रूप में हुई है, जो लीलहार पुलवामा के निवासी बताए गए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

श्रीनगर, 23 नवंबर। सुरक्षाबलों ने मंगलवार को TRF के 3 आतंकियों को श्रीनगर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों आतंकियों की पहचान एजाज अहमद लोन, नसीर अहमद शाह और शौक अहमद डार के रूप में हुई है, जो लीलहार पुलवामा के निवासी बताए गए हैं।

पढ़ें :- Jammu And Kashmir : कश्मीर में 24 घंटे में 7 आतंकी ढेर, इस साल अबतक 114 आतंकियों का सफाया

बतादें कि 9 नवंबर को आतंकियों ने श्रीनगर शहर के डाउन टाउन इलाके में कश्मीरी पंडित दुकानदार के सेल्समैन को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए थे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए अभियान जारी रखा था। मारे गए सेल्समैन की पहचान मोहम्मद इब्राहिम खान के रूप में हुई थी।

पुलिस स्टेशन महाराज गंज में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने सेना और CRPF के जवानों के साथ मिलकर आतंकियों की तलाश शुरू की थी। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को मंगलवार को तीनों आतंकियों के बारे में सूचना मिली, जो TRF के लिए काम कर रहे थे। सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने तीनों को श्रीनगर से गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर तीनों ने बताया कि वो पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के संपर्क में थे। इन तीनों से सुरक्षाबलों को एक पिस्तौल, सात राउंड और अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस तीनों से आगे की पूछताछ करने में जुटी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...