1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कश्मीर में शिवसेना की बड़ी चेतावनी, अल्पसंख्यकों पर हमले नहीं रुके तो भुगतना होगा अंजाम

कश्मीर में शिवसेना की बड़ी चेतावनी, अल्पसंख्यकों पर हमले नहीं रुके तो भुगतना होगा अंजाम

कश्मीर में हिन्दू मुस्लिम अनुपात को बेहतर बनाने के लिए भारी संख्या में हिन्दुओं विशेषकर शिव सैनिकों को कश्मीर में जमीन खरीदने के लिए आगे आने की सलाह दी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कश्मीर में गैर मुस्लिमो एवं अल्पसंख्यकों पर हो रहे आंतकवादी हमलों के विरोध में शिवसेना (बाला साहेब ठाकरे ) जम्मू-कश्मीर ईकाई के नेताओं ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और इसके लिए जिम्मेदार आंतकवादी संगठनों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। इसके साथ ही कश्मीर में हिन्दू मुस्लिम अनुपात को बेहतर बनाने के लिए भारी संख्या में हिन्दुओं विशेषकर शिव सैनिकों को कश्मीर में जमीन खरीदने के लिए आगे आने की सलाह दी।

पढ़ें :- Jammu kashmir: कश्मीर के 3 जिले बांदीपोरा, कुपवाड़ा और गांदरबल अब आतंकवाद से मुक्त, ADGP ने कहा घाटी में जैश और लश्कर अपने अंत की ओर

सोमवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी के नेतृत्व में भारी संख्या में उपस्थित शिव सैनिकों ने कश्मीर मे अल्पसंख्यकों पर जारी आंतकवादी हमलों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इस पर पूर्ण विराम लगाने की चेतावनी दी। साहनी ने कहा कि किसी भी कीमत पर 1990 जैसे हालातों को दौहराने नही दिया जाएगा । पिछले सात दिनों में सात अल्पसंख्यकों बेगुनाहों की हत्या पर मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए साहनी ने कहा कि मोदी सरकार को अमेरिका से सीख लेने की जरूरत है। 9/11 के हमले के बाद अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन समेत अपने हर दुश्मन को धर में धुसकर मारा है। समय आ चुका है कि भारत सरकार, पाकिस्तान को कश्मीर में नापाक हरकतों को लेकर सबक सिखाए।

साहनी ने कश्मीर समेत देश के किसी भी हिस्से में हिन्दूओं के अल्पसंख्यक होने पर विशेष ध्यान रखने की अपील की। देश भर के हिन्दुओं विशेषकर शिव सैनिकों से कश्मीर में जमीन खरीदने के लिए पहल करने की अपील करते हुए इसे कश्मीर समस्या का पुख्ता हल भी बताया।

इस मौके पर अध्यक्ष महिला विंग मीनाक्षी छिब्बर, महासचिव विकास बख्शी, उपाध्यक्ष संजीव कोहली, विकास दीवान, बलवंत सिंह, अध्यक्ष कामघर विंग राज सिंह, सचिव परवीन गुप्ता, गीता लखोत्रा, अध्यक्ष युवा बिन्नी महाजन, बलबीर सिंह, भूरी सिंह, बलबीर सिंह, सुमित , पवन सिंह , रोहित कुमार अर्जुन कुमार , संजीव सूदन और कई अन्य उपस्थित थे।

पढ़ें :- मुंबई के इतिहास में आज ठाकरे और शिंदे गुट की अलग-अलग दशहरा रैली, दोनों का पहला शक्ति प्रदर्शन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...